कमर में रिवॉल्वर लगाकर लेडी कांस्टेबल ने दिखाया टशन, वीडियो वायरल होने पर एक्शन

कमर में रिवॉल्वर लगाकर लेडी कांस्टेबल ने दिखाया टशन, वीडियो वायरल होने पर एक्शन

यूपी के आगरा में वर्दी में महिला सिपाही (Lady Constable) ने कमर में रिवॉल्वर लगाकर वीडियो बनाया और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया था. इस अंदाज में वह किसी गैंगस्टर जैसी नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर महिला कांस्टेबल का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने महिला कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है. महिला कांस्टेबल प्रियंका म‍िश्रा ने कमर में रिवॉल्वर लगाकर वीडियो बनाया था और वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया था.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया. वर्दी में महिला कांस्टेबल का अंदाज किसी गैंगस्टर जैसा नजर आ रहा है.

यहाँ भी पढ़िए  कौन है वो तीसरा शख्स जिसने रिकॉर्ड किया शिल्पी राज का ब्वॉयफ्रेंड के साथ MMS? अब दी सफाई

जिस ऑडियो पर वो एक्टिंग कर रही हैं, उसमें कहा जा रहा है कि हरियाणा-पंजाब तो बेकार ही बदनाम है, आओ कभी उत्‍तर प्रदेश. रंगबाजी क्‍या होती है, हम तुम्‍हें बताते हैं…

एसएसपी ने तत्काल मामले पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की और महिला कांस्टेबल प्रियंका को लाइन हाजिर कर दिया. महिला कांस्टेबल एमएम गेट थाने में तैनात थीं. हालांक‍ि अब प्र‍ियंका म‍िश्रा ने वह वीड‍ियो इंस्टाग्राम से हटा ल‍िया है.

आगरा एसएसपी मुनीराज ने बताया कि महिला कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया है. सर्कल ऑफि‍सर को मामले की जांच सौंपी गई है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.