Lawrence Bishnoi ने सिधु मूसे वाला के बाद सलमान खान को दुनिया छुडवाने की दी चेतावनी

Lawrence Bishnoi ने सिधु मूसे वाला के बाद सलमान खान को दुनिया छुडवाने की दी चेतावनी

पंजाबी सिंगर , कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की बीते दिन रविवार को उनको भगवान के पास भेज दिया गया । उनके इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है। पंजाब पुलिस के पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए उनके मौत का जिम्मेदार लॉरेंस बिश्नोई को ठहराया है । सिद्धू मुसेवाला की कत्ल के पीछे लारेंस बिश्नोई के गैंग का नाम सबके सामने आ रहा है। लॉरेंस बिश्नोई के निजदिकी कनाडा में के गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। कहा जा रहा है की यह दो लोगो के आपस का मामला था। उनकी मौत होने के बाद लारेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है।

कुछ दिन पहले ही सिधु मूसेवाला भगवान को हो गए थे प्यारे

वही सिद्धू मुसेवाला के निधन से एक दिन पहले उनकी सुरक्षा व्यवस्था वापस ले ली गई थी। जिसके अगले दिन उनकी मौत की खबर सामने निकल कर आ गई। मुसेवाला एक फेमस गायक के साथ ही साथ एक नेता भी थी। जिनकी मौत की खबर आने के बाद फिल्म जगत से लेकर राजनीतिक जगत में हंगामा मच गया। सबकी उनकी हत्या के बारे में जानकर हैरान नजर आ रहे है। अब ऐसे में पंजाब पुलिस ने इनके हत्या का ज़िम्मेदार लॉरेंस बिश्नोई को ठहरा रहा है।

Vikas Dubey encounter impact: Chandigarh's Don Bishnoi asks to be handcuffed while taking him to court

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, साल 2018 लॉरेंस बिश्नोई ने ही कारावास में रहने के दौरान उन्होंने अभिनेता सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। वर्तमान समय में लॉरेंस बिश्नोई दिल्ली की तिहाड़ जेल में समय गुजार रहे है और वो यही से अपना गैंग चलाते है। ख़बर ये भी सामने आ रही की जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने कॉल के माध्यम से कनाडा में रह रहे। अपने गैंग लकी उर्फ गोल्डी बराड़ से संपर्क किया था। जिसके बाद ही सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल करने की योजना बनी थी। और जिसके बाद उनको जान से मार दिया गया ।

अब लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को भगवान् के पास भेजने की दी चेतावनी

वही बात करे लॉरेंस बिश्नोई की तो, साल 2018 में इसने हिंदी सिनेमा जगत के सुपरस्टार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दिया था। इसके पीछे का कारण ये था कि दबंग खान के ऊपर काले हिरण के शिकार करने का ब्लेम लगा था। जिसके बाद सलमान खान और असिन अभिनीत मूवी “रेड्डी” की शूटिंग के समय। उन पर एक बार लॉरेंस विश्नोई हमला करने का प्लान बनाया था। लेकिन उस दौरान उनकी प्लानिंग फेल हो गई। कहा जाता है कि, बिश्नोई समाज से तालुक रखते है। ऐसे में ब्लैक हिरण के शिकार करने को लेकर उन्हे सलमान खान पर गुस्सा आया था।

Who is Punjabi singer Sidhu Moosewala, shot dead after AAP government withdraws security? Parents, girlfriend, music career

जिसके लिए वो उन्हे मारने की धमकी दिए थे। बात करे लारेंस बिश्नोई की तो , वो चंडीगढ़ स्थित पंजाब यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करने के समय एक छात्र नेता तौर पर सामने आया था। परंतु वो यह से हार गया था। खबरों के मुताबिक, जिसके बाद लारेंस बिश्नोई का नाम गैंग्स्टर के तौर पर सामने आने लगा था। बताया जाता है कि, लॉरेंस के लड़के इस काम में माहिर है जिनका जाल देश के चारो तरफ फैला हुआ है। लारेंस बिश्नोई पर पच्चास से ज्यादा केस दर्ज है। और वर्तमान समय में लॉरेंस विश्नोई दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.