करण जौहर को लंदन के रेस्टोरेंट ने एंट्री देने से कर दिया इंकार…बाहर से लौटाया, वीडियो वायरल!

करण जौहर को लंदन के रेस्टोरेंट ने एंट्री देने से कर दिया इंकार…बाहर से लौटाया, वीडियो वायरल!

करण जौहर (karan Johar) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों लंदन में हैं और वहां पर जमकर मस्ती कर रहे हैं। करण जौहर ने लंदन में मस्ती करने के बाद एक साथ लंच करने की भी तैयार की। लेकिन रेस्तरां में उनका टेबल बुक नहीं हो पाया और रेस्तरां के बाहर खड़े स्टाफ ने एक सामान्य आदमी की तरह बॉलीवुड सेलेब्स को वापस लौटा दिया। इसका एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। क्या है पूरा मामला? आइये हम आपको बताते है।

लंदन के रेस्टोरेंट में करण जौहर की नो एंट्री!

एक नए देश की यात्रा करना बेहद मजेदार हो सकता है, या कभी-कभी एक मुश्किल एक्सपीरियंस भी हो सकता है। उदाहरण के लिए डिनर रिर्जेवेशन को ही ले लें। भारत में, हम आमतौर पर अपने फेवरेट रेस्टोरेंट में जाते हैं, एक टेबल के लिए पूछते हैं और कुछ ही मिनटों में मिल भी जाती है। लेकिन विदेशो में ऐसा बिलकुल नहीं है। बंहा पहले रिर्जेवेशन होता है, तभी रेस्टोरेंट आपको टेबल उपलव्ध कराएगा।

karan jauhar

और ऐसा ही कुछ एक्सपीरियंस हुआ बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर के साथ। जंहा सारा अली खान और करण जौहर को हाल ही में लंदन में रिर्जेवेशन न होने की वजह से भूख का सामना करना पड़ा। इस वीडियो को सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था।

Sara Ali Khan - Wikipedia

सारा ने करण के इस वीडियो को रिकॉर्ड किया। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि करण रेस्तरां स्टाफ को बताते हैं कि आलिया भट्ट के नाम से एक टेबल बुक किया गया था। लेकिन रेस्तरां का स्टाफ वर्कर उन्हें मना कर देता है। इस वीडियो में करण जौहर के साथ सारा अली खान नजर आ रही हैं।

आलिया भट्ट के नाम से बुकिंग नहीं हुई!

वीडियो में करण जौहर को होटल के एक कर्मचारी से पूछते हैं, ‘क्या आलिया भट्ट के नाम से कोई टेबल बुक है.. तब जवाब मिलता है, ‘फिलहाल कोई बुकिंग नहीं है। ‘ तो करण ने फिर से अपनी किस्मत आजमाते हुए पूछते हैं, ‘कोई बुकिंग नहीं? उनके नाम पर चार लोगों के लिए नहीं?’ इस पर होटल के स्टाफ का कर्मचारी कहता है नहीं है सर।’

करण जौहर ने खुद उड़ाया मजाक!

इससे करण जौहर को थोड़ी हताशा हुई और वह इस स्थिति का सारा संग मजाक उड़ाते हुए दिखे। रेस्त्रां द्वारा करण जौहर को मना करना! जिसका सारा ने जमकर मजाक उड़ाया। सारा अली खान बिना वक्त लगाए करण जौहर का मजाक उड़ाते हुए कहती हैं कि करण, कई चीजें हमारे जीवन में पहली बार होती हैं। मुझे लगता है कि उसने हमें टूडल्स कहा है। बाय, बाय!

यह हंसा देने वाला वीडियो सारा अली खान और करण जौहर के फैन्स और फॉलोअर्स द्वारा भी पसंद किया गया था। ‘अतरंगी रे’ स्टार सारा अली खान ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जब करण जौहर और मुझे रिजर्वेशन नहीं मिला और हमें भूखे पेट वहां से निकलना पड़ा, इसके बाद हमने केएफसी से काम चलाया।

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट संग भी बिताया टाइम!

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, and others to reportedly attend Karan Johar's  50th birthday bash | Filmfare.com

आपको बता दे, करण जौहर के साथ बाहर क्वालिटी टाइम बिताने से पहले सारा अली खान, मनीष मल्होत्रा और आलिया भट्ट के साथ टाइम स्पेंड किया। मनीष ने खुद का आलिया का और करण का एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। आपको बता दे, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंट है। जिसकी खबर उन्होंने लंदन से एक फोटो पोस्ट करके दी थी।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.