प्यार या मजबूरी, दीपिका ने सालों बाद बताई रणवीर से शादी करने की असल वजह

प्यार या मजबूरी, दीपिका ने सालों बाद बताई रणवीर से शादी करने की असल वजह

बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती है।बता दे कि,दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह की केमिस्ट्री लोगो को काफी पसंद है।लोग उन्हे ऑनस्क्रीन के साथ साथ ऑफस्क्रीन भी खूब प्यार दे रहे है।ये कपल भी अपने फेंस के लिए हमेशा ही कपल्स गोल सेट करते नजर आते हैं।दीपिका और रणवीर सिंह के प्यार के चर्चें शादी से पहले भी इंडस्ट्री में काफी दूर दूर तक फेले हुए थे। दोनों ने ही इस बात को कई इंटरव्यू में कबूला है कि वे शादी से पहले कई सालों तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं।

हाल ही में एक नया बात को लेकर किया खुलासा…

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने इटली में साल 2018 को प्राइवेट तरीके से शादी कर ली थी। दीपिका और रणवीर की शादी में केवल उनके खास रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही दिखाई दिए। सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद भी दीपिका और रणवीर ने कभी मीडिया के सामने इस बात को कबूल नहीं किया था कि वे दोनो रिलेशनशिप में हैं। बता दे कि, सालों बाद दीपिका ने मीडिया के सामने अब अपनी शादी की असली वजह जाहिर की हैै। मीडिया इंटरव्यू में जब दीपिका से उनकी और रणवीर सिंह की शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रणवीर में कई सारे गुण हैं जो मुझे बहुत पसंद हैं।जब रणवीर पहली बार मुझसे मिले तो उन्होंने कहा कि वह मेरे दोस्त बनना चाहते हैं। जिसके बाद हमारी बातचीत शुरु हो गई। और फिर ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलने लगी।

रणवीर के प्यार को लेकर कही ये बातें…

सूत्रों की माने तो आगे दीपिका ने बताया कि प्यार को लेकर कहा कि रणवीर मुझे मुझसे ज्यादा समझते हैं और वह मुझसे बहुत प्यार करते हैं। और मुझे लगता है कि रणवीर से शादी करने का फैसला मेरे जीवन का सबसे अच्छा फैसला था।
हाल ही में कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण कीफिल्म गहराईयां ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। ऐसे में दीपिका की इस फिल्म को लेकर दीपिका अभी कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.