डांस दीवाने 3 के सेट पर छलका माधुरी दीक्षित का दर्द, खलती है बेटी ना होने की कमी

डांस दीवाने 3 के सेट पर छलका माधुरी दीक्षित का दर्द, खलती है बेटी ना होने की कमी

हाल ही में डांस दीवाने के सेट पर माधुरी दीक्षित ने भी बता दिया है कि भले ही उनके दो बेटे हैं मगर उसके बाद भी वे बेटी के ना होने की कमी महसूस करती हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हमारे देश में किसी भी मां-बाप के लिए बेटी का होना सौभाग्य माना जाता है. कई जगहों पर मान्यताओं के आधार पर बेटियों का होना अच्छा भी नहीं माना जाता. मगर मान्यताओं का दौर अब पीछे छूट रहा है. अब समाज में बात बराबरी की हो रही है. अब जितना महत्व एक बेटे को दिया जाता है उतना ही एक बेटी को भी दिया जा रहा है. अब लोग बेटी होने के मायने समझ रहे हैं. और हाल ही में डांस दीवाने के सेट पर माधुरी दीक्षित ने भी बता दिया है कि भले ही उनके दो बेटे हैं मगर उसके बाद भी वे बेटी के ना होने की कमी महसूस करती हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहाँ भी पढ़िए  रुमाल से भी छोटे कपड़े में उर्फी ने दिखाए हुस्न के जलवे, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट की शर्म से गड़ जाये

ट्विटर पर डांस दीवाने 3 के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें माधुरी दीक्षित एक कंटेस्टेंट की तारीफ कर रही हैं और उसकी मां से बातचीत में कह रही हैं कि- वाह, क्या बॉन्ड होता है जब लड़की होती है. एक अलग ही बॉन्ड होता है. मेरे तो दो बेटे हैं. एक अलग बॉन्ड होता है. मगर बेटी के साथ जो एक बॉन्ड होता है वो मैं मिस कर रही हूं. बहुत कुछ आप बेटियों के साथ शेयर कर सकते हैं. क्योंकि वे बहुत बातूनी भी होती हैं. बहुत इवॉल्व होती हैं. आप भी उनके साथ इवॉल्व हो सकते हो. बेटे थोड़े अलग होते हैं.

बच्चों की स्किल्स से कराती हैं रूबरू

बता दें कि माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और पर्सनल लाइफ से जुड़ी ढेर सारी फोटोज और वीडियोज वे शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस अपने दोनों बेटों अरिन नेने और रियान नेने से बहुत प्यार करती हैं और दोनों संग शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं. यहां तक कि वे अपने बच्चों के क्रिएटिव वर्क्स और स्किल्स से भी फैन्स को रूबरू कराती रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो वे पिछली बार संजय दत्त के साथ फिल्म कलंक में नजर आई थीं. फिलहाल वे डांस दीवाने 3 में होस्ट की भूमिका निभा रही हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.