माधुरी ने लिए थे विनोद खन्ना साथ सोने के लिए करोड़ो रुपए, नही बची थी फिर किसी से नज़रें मिलाने लायक़ बहाए थे घंटो आँसू

माधुरी ने लिए थे विनोद खन्ना साथ सोने के लिए करोड़ो रुपए, नही बची थी फिर किसी से नज़रें मिलाने लायक़ बहाए थे घंटो आँसू

माधुरी दीक्षित जी का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. माधुरी दीक्षित जी के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया में काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है.

माधुरी दीक्षित जी ने अपने अभी तक के कैरिएर में एक बाद एक सुपरहिट फ़िल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इन्हें जाना जाता है. माधुरी दीक्षित जी के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से अपना जीवन व्यतीत करती है. माधुरी दीक्षित जी को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि माधुरी दीक्षित जी को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि माधुरी दीक्षित जी ने बॉलीवुड के नामी अभिनेता विनोद खन्ना के साथ सोने के लिए करोड़ो रूपये लिए थे और फिर माधुरी के साथ कुछ आया हो गया जिसके चलते उन्होंने घंटो आँसू बहाए थे. आगे आपको आर्टिकल माधुरी दीक्षित को लेकर आई इस खबर के बारे में विस्तार से बताते है.

Actors get exited while acting intimate scenes and here you can find such one by Vinod Khanna with Madhuri Dixit- See Pics

विनोद खन्ना के एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. माधुरी दीक्षित जी के पास आज के समय मे इतना पैसा है कि वह अपने जीवन मे कुछ भी हासिल कर सकती है. माधुरी दीक्षित जी वर्तमान समय मे मीडिया में अपने एक किस्से की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. माधुरी दीक्षित को लेकर एक सच्चाई सामने आई है कि उन्होंने अपने से बड़े विनोद खन्ना के साथ रोमांटिक होने के लिए और उनके साथ रात गुजारने के लिए उनसे करोड़ो रुपये लिए थे जिसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है.

जी हाँ यह बिल्कुल सत्य है क्योंकि माधुरी दीक्षित ने एक फ़िल्म में विनोद खन्ना के साथ काफी अलग तरह के सीन करे तो जिसके चलते उन्होंने काफी पैसे लिए थे. आपको बता दे कि माधुरी दीक्षित जी को उनका ये पैसो का लालच काफी भारी पड़ गया ऐसा इसलिए क्योंकि विनोद खान ने माधुरी के साथ रोमांटिक होते हुए अपना पूरी तरह से आपा खो दिया था और माधुरी के साथ ऐसा काम कर दिया था कि उन्होंने घंटो आँसू बहाए थे. आगे आपको बताते गया कि माधुरी को किस प्रकार विनोद खन्ना के साथ रोमांटिक होने का खामियाजा भुगतना पड़ा था.

20 साल बड़े एक्टर ने बेकाबू होकर काटे थे माधुरी दीक्षित के होंठ, निर्देशक ने दिए थे 1 करोड़ रुपये || vinod khanna madhuri dixit lip kissing scene

विनोद खन्ना जो कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता वह इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में विनोद खन्ना के एक पुराना किस्सा सामने आया है जिंसमे बताया जा रहा है कि विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के साथ रोमांटिक सीन करते हुए अपना आपा खो दिया था और उनके होटो को गलत तरीके से नुकसान पहुँचा दिया था जिंसमे बाद माधुरी दीक्षित ने भी घंटो आँसू बहाए थे. बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित के साथ इस प्रकार की हरकत करने के बाद विनोद खन्ना को डायरेक्टर ने भी माफी मांगने के लिए कहा था. बताया जा रहा था की माधुरी दीक्षित को किसी से भी नज़रें मिलाने में भी शर्म आ रही थी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.