महेश भट्ट ने कर दिया था अपनी बेटी पूजा को प्रेग्नेंट, आलिया भट्ट है इन दोनों की नाज़याज़ संतान

महेश भट्ट ने कर दिया था अपनी बेटी पूजा को प्रेग्नेंट, आलिया भट्ट है इन दोनों की नाज़याज़ संतान

बॉलीवुड की गलियों में हजारों किस्से मौजूद हैं। इनमें कुछ सच हैं कुछ झूठ और कुछ के बारे में तो लोगों को पता भी नहीं है। पर्दे पर अपने चहीते सितारे को देखना जितना अच्छा लगता है उतना ही उनके बारे में जानने में दिलचस्पी होती है। फैंस अपने स्टार्स के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। ये सितारे क्या खाते हैं, क्या पीते हैं, किससे मिलते हैं, किससे इनकी दोस्ती है और किससे इनका झगड़ा है। ये सारी बातें फैंस जानना चाहते हैं।

ऐसे में सितारों के बारे में कई सारी खबरें आती भी रहती हैं। उन्हें लेकर कुछ अफवाहे भी सामने आती हैं जिसे लोग कई बार सच मान लेते हैं। कभी किसी एक्ट्रेस की शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबर आ जाती हैं। तो कभी किसी अभिनेता के निजी जीवन को लेकर सवाल किया जाता है। आपको ऐसी ही कुछ अफवाहों के बारे में बताते हैं जिसे लोग सच मानते रहे हैं।

करीना कपूर खान 9वी क्लास में हो गई थी प्रेग्नेंट

kareena: Kareena Kapoor Khan believes content decides a movie's fate, stars  don't - The Economic Times

बॉलीवुड की बिंदास बेबो अक्सर अपने स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। करीना को लेकर भी एक हैरान कर देने वाली अफवाह उड़ी थी। ये कहा गया था कि करीना जब नौवी कक्षा में थीं तो प्रेग्नेंट हो गईं थीं। इसके बाद उन्होंने अबॉर्शन भी करवाया था। हालांकि ये एक बड़ा झूठ है जिसे लोग सच मानते आए हैं।

प्रियंका और शाहरुख के बेटे हैं अबराम

Take A Look At Unseen Photos Of Priyanka Chopra With Shah Rukh Khan |  IWMBuzz

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज निक जोनस की पत्नी हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उनका नाम किंग खान से जुड़ने लगा था। कहा जाता है कि फिल्म डॉन के सेट पर प्रियंका और शाहरुख एक दूसरे के करीब आ गए थे। हालांकि दोनों ने ही इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया। लेकिन शाहरुख और प्रियंका को लेकर काफी हैरान कर देने वाली अफवाह उड़ी थी। ये कहा गया कि अबराम शाहरुख और प्रियंका के बेटे हैं। अबराम के जन्म पर कहा गया कि प्रियंका ने चोरी छिपे उन्हें जन्म दिया है। वहीं इसी वजह से प्रियंका ने बॉलीवुड से भी दूरी बना ली। इस अफवीह को आज भी बहुत से लोग सच मानते हैं।

आलिया भट्ट अपनी बहन पूजा और पिता महेश भट्ट की संतान है

Bollywood hypocrisy revealed as never before by Sushant's tragic death

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने तो खुद अपने से जुड़ी अफवाह के बारे में बताया था। आलिया ने कॉफी विद करण में अपने सबसे अजीबो गरीब अफवाह के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि मैं पूजा भट्ट और महेश भट्ट की बेटी हूं। बता दें कि महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट संग किस करते हुए तस्वीर मैगजीन पर छपी थी। इस तस्वीर से काफी हंगामा बरपा था। इसके बाद से ऐसी अफवाह उड़ने लगी थी कि आलिया पूजा की बेटी हैं।

सोनाक्षी सिन्हा रीना रॉय की बेटी है

Sonakshi Sinha is Reena Roy's real daughter? The truth of the actress's  relationship with Papa Shatrughan Sinha came to the fore! - Informalnewz

बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस भी अफवाह का शिकार हो चुकी हैं। दरअसल सोनाक्षी की शक्ल एक्ट्रेस रीना रॉय से मिलती है। गौरतलब है कि रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा के अफेयर के बारे में सभी जानते हैं। ऐसे में लोगों को लगने लगा कि सोनाक्षी रीना की ही बेटी हैं। इसे लेकर सोनाक्षी ने काफी गुस्सा भी जाहिर किया था। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि वो अपनी मां पूनम सिन्हा की बेटी हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.