महेश भट्ट को आज भी सुनने पड़ रहे है लोगो के ताने, कर दी थी अपनी ही बेटी के साथ गलत हरकत

महेश भट्ट को आज भी सुनने पड़ रहे है लोगो के ताने, कर दी थी अपनी ही बेटी के साथ गलत हरकत

महेश भट्ट बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर है. महेश भट्ट का फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है. महेश भट्ट के पास आज के टाइम पे किसी चीज की कमी नही है और महेश भट्ट ने एक बार कोई बात बोल दो पूरी फिल्म इंडस्ट्री को वो बात माननी पड़ती है ऐसा इसलिए क्योंकि महेश भट्ट का फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है कोई भी इनकी बोली हुई बात को नही टाल झकता है. महेश भट्ट अपनी हरकतों को लेकर हमें खबरों में बने रहते है ऐसा इसलिए महेश भट्ट शौकीन आदमी हैं.यहां तक की महेश भट्ट की अपनी बेटी तक को लेके सोच सही नही है ऐसा इसलिए क्यों जो हरकत महेश भट्ट ने अपनी बेटी को लेकर करी है जिसके बारे में कोई पिता ऐसा सोच भी नही सकता है. आपको आगे के आर्टिकल में यही बताएगे आखिर ऐसी क्या हरकत करी है महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ जिसकी वजह से वह दुनिया से नज़र नही मिला पा रहे है और आज भी महेश भटको लोगो के ताने सुनने पड़ रहे है.

Mahesh Bhatt recalls how Pooja Bhatt reacted to his affair with Soni Razdan

महेश भट्ट को अपनी हरकतों की वजह से आज भी सुनने पड़ते गया दुनिया के ताने, कर दिया था बेटी के साथ ही ये काम

महेश भट्ट को आज के टाइम पे हर कोई जानता है.महेश भट्ट इतनी बड़ी उमर के हो गए उसके बाद भी वो एक दम रंगीन मिजाज के आदमी है.महेश भट्ट का रिश्ता रिया चक्रोबाती से भी रहा है. रिया चक्रवती महेश भट्ट की बेटी की उमर की है. बताया जा रहा है कि महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ उनके शुरुआती फिल्मी कैरिएर गलत काम कर दिया था. यह बात उस समय की है जब एक मैगजीन के फ़ोटो शूट के दौरान महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ गलत हरकत कर दी थी और उनके साथ थोड़े रोमांटिक पोज़ दे रहे थे जिनके बारे में कोई भी पिता सपने भी नही सोच सकता है. इतना ही नही बल्कि महेश भट्ट तो अपनी बेटी से शादी भी करना चाहते थे और यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद महेश भट्ट ने ही बोली है. आगे आपको बताते है कि महेश भट्ट ने शादी करने के लिए क्यों अपनी बेटी को ही लेकर इस प्रकार की बाते बोली है.

Pooja Bhatt is furious about Mahesh Bhatt's death rumours

महेश भट्ट बनाना चाहते थे अपनी बेटी पूजा भट्ट को अपनी दुल्हन, सुनने पड़ रहे है आज भी लोगे के ताने

महेश भट्ट इस समय मे अपने रंगीन मिजाज और अपनी हरकतों की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जो कि उन्होंने अपनी बेटी के साथ कि थी. आपको बता दे कि महेश भट्ट अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट से ही शादी करना चाहते थे और उसे ही अपनी दुल्हनिया बनाना चाहते थे. आपको बता दे कि महेश भट्ट ने एक बार यह बयान भी दिया था कि अगर पूजा उनकी महेश भट्ट की बेटी नही होती तो वह उससे ही शादी करते. महेश भट्ट के इसी बयान की वजह से वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है और सभी लोग बेटी के लिए ऐसी सोच रखने की वजह से उनकी काफी कुछ बोल रहे है या बोल सकते है कि महेश भट्ट को ताने सुनने पड़ रहे है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.