फिल्मी जगत के मशहूर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट अपनी इन गंदी हरकतों के कारण दुनिया भर में है मशहुर

फिल्मी जगत के मशहूर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट अपनी इन गंदी हरकतों के कारण दुनिया भर में है मशहुर

महेश भट्ट अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं। आपको बता दें कि उनके वि वादों की लिस्ट भी काफी लंबी है। महेश भट्ट ज्यादातर अपने कारनामों और बयानों की वजह से वि वादों में फंसे रहते हैं। इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के साथ वह व्हाट्सएप चैट लीक हो गई थी। इस वजह से महेश भट्ट फंसते नजर आए। आज हम आपसे महेश भट्ट से जुड़े कुछ वि वादों के बारे में बात करते हैं।

बेटी को किस

Mahesh Bhatt did liplock with his own daughter Pooja Bhatt, wanted to get  married and settle down - Informalnewz

बता दें कि महेश भट्ट सबसे ज्यादा वि वादों में तब फंसे थे जब उन्होंने बड़ी बेटी पूजा भट्ट को किस किया था। इस फोटो के सामने आने के बाद महेश भट्ट को काफी ट्रोल किया गया था. हंगामा तब और बढ़ गया जब महेश भट्ट ने कहा था कि पूजा उनकी बेटी नहीं होती तो उससे शादी कर लेते। मामला यहां तक ​​पहुंच गया था कि महेश भट्ट को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई देनी पड़ी। प्रेस कांफ्रेंस में महेश भट्ट ने कहा था कि वह लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रहे थे, जिसके चलते वह इस तरह के डिप्रेशन में चले गए थे।

रिया चक्रवर्ती

Rhea Chakraborty shares pictures with Mahesh Bhatt, netizen ask, 'are they  dating?' | Celebrities News – India TV

महेश भट्ट का नाम रिया चक्रवर्ती के साथ जोड़ा जा रहा है. महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की वो तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें उनकी नजदीकियां साफ नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट के साथ फिल्म जलेबी में काम किया था।

बता दें कि महेश की अहम भूमिका न सिर्फ नजदीकियों के मामले में बल्कि सुशांत से अलग होने में भी सामने आई है। बताने के बाद महेश और बुरी तरह फंस गया है। महेश और रिया के बीच वॉट्सऐप चैट सामने आई है। आपको बता दें कि तारीख 8 को बताई गई थी और इसी दिन रिया ने सुशांत को छोड़ दिया था। बता दें कि चैट से पता चला है कि महेश भट्ट ने रिया को सुशांत से दूर रहने के लिए कहा था।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.