अपनेही बेटी से शादी करना चाहते थें महेश भट्ट, बोला की अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मै उससे…

अपनेही बेटी से शादी करना चाहते थें महेश भट्ट, बोला की अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मै उससे…

बॉलीवुड की दुनिया में आए दिन कई नई चीजें होती रहती हैं। हम ऐसी बातों पर विश्वास नहीं करते हैं। बॉलीवुड में कई फैंस हमेशा यह जानने के लिए बेताब रहते हैं कि आखिर हो क्या रहा है। आज हम ऐसी ही एक दिलचस्प कहानी के बारे में बात करने जा रहे हैं। बॉलीवुड में कई ऐसी घटनाएं होती हैं जिन पर आप यकीन नहीं कर सकते।

ऐसी घटनाएं कई बार होती हैं और पहले भी हो चुकी हैं। फिल्म के पर्दे के पीछे के दृश्यों से जनता दंग रह जाती है। आज की कहानी कुछ इस तरह है जिसे जानकर आप जरूर मुंह पर हाथ फेरने वाले हैं। कहानी एक पिता की है जो अपनी बेटी से शादी करना चाहता था। यह कहानी बॉलीवुड के एक मशहूर परिवार की है।

वह परिवार कोई और नहीं बल्कि भट्ट परिवार है। दिग्गज फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने अपने जीवनकाल में फिल्मफेयर जीता है। महेश भट्ट को बॉलीवुड में एक सफल और लोकप्रिय फिल्म निर्माता के रूप में देखा जाता है और उन्होंने अपनी फिल्मों के माध्यम से यह साबित किया है। लेकिन महेश भट्ट का यह एक पक्ष है, इसके अलावा उनके अन्य रंगीन पक्ष हैं।

अपनी हार्दिक भविष्यवाणियों के कारण, उन्हें अक्सर मीडिया और जनता की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। अपनी ही बेटी को लीप टच – इस बात को कोई नहीं भूल पाया है कि महेश भट्ट और पूजा भट्ट ने एक मैगजीन के कवर फोटोशूट के दौरान एक-दूसरे को लीप टच किया था। उसके बाद इस घटना को लेकर मीडिया में तरह-तरह की खबरें सामने आने लगीं।

इस घटना के बाद महेश भट्ट की जिंदगी में तूफान आ गया। इस मुद्दे पर पूरे देश में चर्चा हुई और परिणामस्वरूप, कई लोगों ने महेश भट्ट की आलोचना की। ये समस्या इतनी बड़ी हो गई थी कि इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि महेश भट्ट को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलानी पड़ी।

जिसमें उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया कि अगर पूजा भट्ट मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता। और फिर अपनी ही बेटी को छलांग लगाने का विवाद शांत होने के बजाय और बढ़ गया। महेश भट्ट की अपनी ही बेटी की शादी की खबर से लोगों में हड़कंप मच गया और यह खबर जोर-जोर से फैलने लगी।

इसका महेश भट्ट की मानसिक स्थिति पर गहरा प्रभाव पड़ा और वह बाद में बीमार पड़ गए। महेश भट्ट ने मीडिया का बचाव करते हुए कहा कि इतने विवादों ने उनकी मानसिक स्थिति को खराब कर दिया है और वह मानसिक बीमारी से ग्रस्त हो गए हैं। यही कारण था कि उनके जीवन में एक बड़ी समस्या खड़ी हो गई थी।

उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना के बाद उन्हें काफी कुछ सहना पड़ा। वास्तव में, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी चीजें होती हैं। लेकिन बॉलीवुड में ऐसी बातें होती रहती हैं और ऐसी घटनाएं लोगों की चर्चा का केंद्र बन जाती हैं। लेकिन कुछ दिनों बाद ये सारी चर्चाएं खत्म हो गईं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.