मलाइका अरोड़ा ने फिर बैकलेस साड़ी ब्लाउज पहनकर किया अर्जुन कपूर को इंप्रेस

मलाइका अरोड़ा ने फिर बैकलेस साड़ी ब्लाउज पहनकर किया अर्जुन कपूर को इंप्रेस

Malaika Arora Backless Saree Look: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने दिवाली पर फैंस को अपने साड़ी लुक से क्रेजी बना दिया था. इसके बाद अब एक बार फिर से मलाइका ने साड़ी में लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जिसमें वो हर किसी पर अपने हुस्न का जादू चलाती दिखाई दे रही हैं.

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की साड़ी में मलाइका ने ये लेटेस्ट फोटोशू कराया है. इस सिंपल साड़ी पर मलाइका ने बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ था जो कि उनके इस लुक को परफेक्ट बना रहा था.

बालों को संवारते हुए मलाइका अरोड़ा ने फोटोशूट में ऐसी ऐसी अदाएं दी हैं कि हर कोई बस उनकी तस्वीरों को निहारने में लगा हुआ है.

यहाँ भी पढ़िए  काजोल का विवादित बयान, कहा- “अब बॉलिवूड को है भारी अभिनेत्रींया की जरूरत, 24 इंच कमर और 36 इंच की ‘ब्रेस्ट’ वाली अभिनेत्रीया…

इस साड़ी लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने ब्रैस्लेट और हैवी ईयर पीस कैरी किए थे.

इस बैकलेस लुक में मलाइका अरोड़ा अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. इंटरनेट पर उनका ये लुक मिनटों में वायरल हो गया है.

मलाइका अपने दिवाली लुक को लेकर सुर्खियों में थी और अभी फैंस उनके उस लुक के चर्चे करते थमे नहीं थे कि मलाइका ने एक और फोटोशूट करा कर सभी को क्रेजी कर दिया है.

फैंस का मानना है अर्जुन कपूर भी मलाइका की इस तस्वीरों को देखने के बाद दीवाने हो जाएगें.

यहाँ भी पढ़िए  ऐश्वर्या ने शर्माते हुए खोले अपने बेडरूम सीक्रेट, बताया- अभिषेक मुझे एक भी मिनट….

मलाइका ने माथे पर बिंदी भी लगाई थी जो कि उनके इस लुक में चार चांद लगा रही थी.

आपको बता दें कि मलाइका हाल ही में अनिल कपूर के दिवाली बैश में अर्जुन कपूर के साथ पहुंची थीं जहां उन्होंने अपने ट्रेडिशनल अवतार से सबके होश उड़ा दिए.

मलाइका पिंक कलर की साड़ी और ग्रीन ब्रालेट में बेहद खूबसूरत लगीं. इस एथनिक अंदाज़ से मलाइका ने सबका दिल लूट लिया और हर कोई उन्हें देखता ही रह गया.

मलाइका ने साड़ी के साथ मिनिमल जूलरी पहनी. उन्होंने साड़ी के साथ पिंक चूड़ियां, ब्रेसलेट और चोकर नैकलेस पहना. इसके साथ उन्होंने सिल्वर-गोल्ड टैसल वाला पोटली बैग कैरी किया.

यहाँ भी पढ़िए  जब टाइगर की गर्लफ्रेड दिशा पाटनी ने मेकअप को छोड़कर सेक्स को चुना

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.