सज-धज कर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ होने वाले ससुराल पहुंची मलाइका अरोड़ा, देखिए तस्वीरें

सज-धज कर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ होने वाले ससुराल पहुंची मलाइका अरोड़ा, देखिए तस्वीरें

बीती रात देशभर में दिवाली का जश्न धूम-धाम से मनाया गया। बीती रात कई फिल्मी सितारों के घर दिवाली पार्टी का आयोजन रहा। देर रात अनिल कपूर के घर भी दिवाली पार्टी का जश्न देखने को मिला। इस पार्टी में पूरा कपूर परिवार शामिल हुआ।

इस दौरान अर्जुन कपूर भी नजर आए लेकिन अकेले नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ। जी हां, अनिल कपूर की दिवाली पार्टी में मलाइका अरोड़ा भी शामिल हुई। इस दौरान मलाइका बला की खूबसूरत लग रही थी। जो उन्हें एकदम घर की बहू वाली फीलिंग दे रहे थे।

इस दौरान मलाइका ने अपने लिए पिंक कलर की साड़ी चुनी थी, जो सिंपल होने के बाद भी ओवरऑल लुक में हॉटनेस का तड़का लग रही थी। इस फैमिली पार्टी के लिए मलाइका अरोड़ा ने सिल्क की साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने नियॉन ग्रीन कलर का ब्लाउज वेअर किया था।

यहाँ भी पढ़िए  ऐश्वर्या राय की आत्महत्या करने की खबर हो गई थी वायरल, फैंस करने लगे थे आत्मा की शांति की दुआ

साड़ी का बेस एकदम प्लेन रखा था, जिसके बॉर्डर पर पतली पट्टी बनी थी। मलाइका ने अपने लुक को न्यूड मेकअप, ब्लशी चिक्स, लिपस्टिक, डायमंड-पर्ल एंड पन्ना स्टडिड नेकपीस के साथ परफेक्ट बनाया था। वहीं अर्जुन कपूर ब्लैक कुर्ता पजामा पहने दिखे।

पार्टी से सामने आई तस्वीरों और वीडियोज से आप ये समझ सकते है कि आखिर अर्जुन कपूर मलाइका को लेकर कितने प्रोटेक्टिव हैं। पार्टी के बाद अर्जुन मलाइका का हाथ थामे उनको कार तक लेकर जाते दिखे।

इस कपल की शादी की खबरें जोरो पर हैं। पिछले एक साल से खबरें आ रही हैं कि जल्द शादी करने वाले हैं। शादी पर बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि वो जब भी शादी करेंगे तो इसे छिपाएंगे नहीं लेकिन वो अभी इस बारे में सोच नहीं रहे हैं। अर्जुन ने कहा, ‘मैंने कोई प्लानिंग नहीं की है और ना ही इस वक्त इसके बारे में सोचा है, लेकिन मैं जैसे हमेशा कहता हूं कि ये जब भी होगा मैं इसे छिपाऊंगा नहीं’।

यहाँ भी पढ़िए  गाना गाते-गाते अचानक गिरे सिंगर केके.. आखिरी परफॉरमेंस का विडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.