मलाइका अरोड़ा को शरीर के इस हिस्से पर है बाल पसंद, कहा – अर्जुन कपूर को वहां खूब सारे बाल….

मलाइका अरोड़ा को शरीर के इस हिस्से पर है बाल पसंद, कहा – अर्जुन कपूर को वहां खूब सारे बाल….

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटीज़ में से एक है, जिनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज़्यादा पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रहती है। अरबाज़ खान से अलग होने से ले कर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन तक मलाइका को जबरदस्त मीडिया कवरेज मिला है। मलाइका भी अपने बेबाक बयानों की वजह से जानी जाती है। अपने निजी जीवन की कई सारी बातें वे सहजता से खुलेआम करती हुई दिखाई देती है। हालांकि शुरुआत में अर्जुन और मलाइका ने भी मीडिया से अपने रिश्ते को छुपा कर रखा था। मगर अब तो सब जग जाहिर हो चुका है। अब तो वे मीडिया के सामने भी हाथों में हाथ डाले खूब पोज़ देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

वहीं हाल ही में मलाइका ने अपने एक ऐसे सीक्रेट के बारे में बता दिया है जिसकी अब सब जगह चर्चा हो रही है। दरअसल मिलिंद सोमन के शो में पहुंची मलाइका ने एक बार फिर बेबाकी का आंदाज़ दिखाया। मिलिंद ने जब उनसे पूछा कि वो कौनसी तीन चीजें है जिसे देख कर वे पुरुषों की तरफ आकर्षित होती हैं। इस सवाल का जवाब मलाइका ने बड़ी ही बेबाकी के साथ दिया। उन्होंने कहा ‘मुझे असल में रफ लड़के पसंद हैं। मुझे चिकना पसंद नहीं है। जो भयानक तरीके से फ्लर्ट करता हो। जो अच्छी तरह से किसी करना जानता हो।’

गौरतलब है कि मलाइका इन दिनों अर्जुन को डेट कर रही हैं, जिनकी माशाअल्लाह कमाल की दाढ़ी है। अर्जुन के बारे में बात करते हुए मलाइका ने बताया था कि वो अच्छे से अभिनेत्री को रिझाना जानते हैं। इसके अलावा जब मलाइका से पूछा गया कि उन्होंने अर्जुन को आखरी मैसेज क्या किया था ? इस पर मलाइका शर्मा गयी और कहा ‘आई लव यू 2’। इसके अलावा जब मलाइका से मिलिंद ने पूछा आपको सबसे अच्छे से कौन जानता है। इस सवाल के जवाब में भी उन्होंने अर्जुन का ही नाम लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इसके साथ जब मिलिंद ने मलाइका से उनका सेलिब्रिटी क्रश जानना चाहा तो अभिनेत्री ने डेनियल क्रेग का नाम लिया। बता दें डेनियल क्रेग वही हीरो हैं जो जेम्स बांड सीरीज में बॉन्ड का किरदार निभाते हुए दिखाई देते हैं। मलाइका की फीमेल क्रश बेला हदीद हैं। गौरतलब है कि मलाइका की शादी की अटकलें काफी समय से लगाई जा रही है। इस बार भी कहा जा रहा है कि वे इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं। हालांकि हर बार यह महज़ अफवाह ही साबित होती है। बता दें अर्जुन और मलाइका 2019 से एक दूसरे के साथ है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.