मलायका अरोड़ा ने सुनाया दर्द भरा किस्सा, कहां पहली शादी के बाद रोज रात भर जागना पड़ता था

मलायका अरोड़ा ने सुनाया दर्द भरा किस्सा, कहां पहली शादी के बाद रोज रात भर जागना पड़ता था

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरती नजर आती है। फिलहाल एक्सीडेंट के कारण वह सोशल मीडिया पर कम ही दिखाई दे रही है। लेकिन अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का आज भी 48 साल की उम्र में दबदबा देखने को मिल रहा है।

32 pictures that take you inside Malaika Arora's workout wardrobe | Vogue India

बता दे मलाइका अरोड़ा अपने हॉट अंदाज और अपनी खूबसूरती के कारण दर्शकों का दिल जीतते नजर आती है। वह खुद से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सबसे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। अभिनेत्री खुद को फिट रखने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करती है।

जानकारी दे दे अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद बहुत से आइटम सोंग्स में दिखाई दे चुकी है, लेकिन उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाते हुए भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक अपना नाम कायम करके रखा हुआ है। आज भी टीवी के बहुत से चर्चित शो के जज के रूप में नजर आती है और अपने दम पर इतना बड़ा मुकाम हासिल करती दिखाई देती हैं।

Arbaaz Khan opens up on divorce with Malaika Arora: Everything seemed fine, but it crumbled - Movies News

मलाइका अरोड़ा अरबाज खान की पहली पत्नी रह चुकी है। दोनों एक दूसरे को 6 साल तक डेट करने के बाद 1998 में शादी करने का फैसला लिया, लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों के बीच अचानक अनबन होने की खबर सामने आई। दोनों ने 2017 में अलग होने का निर्णय लिया। आपको बता दिया अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का एक बेटा भी है जिनका नाम अरहान खान है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं मलाइका अरोड़ा अरबाज खान के साथ रिश्ते को लेकर आज भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हाल ही में उनसे जुड़ी एक खबर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया था कि क्यों उन्हें रातों में सुकून नहीं मिल पाता था। हमेशा से अपने पर्सनल लाइफ को लेकर अभिनेत्री सुर्खियां बटोरती नज़र आई है।

आप बता दें मलाइका अरोड़ा के फैंस बहुत ज्यादा बेताब है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि मलाइका अरोड़ा को रातों में सुकून नहीं मिल पाता था। तो चलिए आपको इस बारे में बताते है। जब उनका बेटा बहुत छोटा था तब वह रात में जागता था। जिसकी वजह से मलाइका अरोड़ा अपने बेटे की देखभाल करने के लिए रात भर जागती थी। इस वजह से उन्हें रात को सुकून नहीं मिल पाता था और बेहद थकान भी रहती थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.