Malaika Arora ने अपनी पसंदीदा से”क्स पोजीशन और कुछ बेडरूम सीक्रेट्स का खुलासा किया

Malaika Arora ने अपनी पसंदीदा से”क्स पोजीशन और कुछ बेडरूम सीक्रेट्स का खुलासा किया

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा छैय्या छैय्या (1998), गुर नालो इश्क मीठा (1998), माही वे (2002), काल धमाल (2005) और मुन्नी बदनाम हुई (2010) जैसे गानों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। वह अपने साहसिक बयानों के लिए जानी जाती हैं.

48 वर्षीय अभिनेत्री कई चैट-आधारित प्रदर्शनों का हिस्सा रही हैं और उनके स्पष्ट बयान हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। एक्ट्रेस एक बार एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो वोग बीएफएफ में नजर आईं और कुछ शरारती और अजीबोगरीब जवाब देकर अपने फैंस को चौंका दिया।

बातचीत के दौरान मलाइका अरोड़ा ने कहा कि उन्हें रात के समय वीडियो गेम खेलना पसंद है और दाढ़ी वाले लड़कों को बहुत अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर से प्यार है। यह यहीं नहीं रुका। उसने अपने बेडरूम के रहस्यों और तकनीकों के कुछ विवरण भी प्रकट किए।

Malaika Arora Looks Adorable In Yellow Dress As She Flaunts Her “MA”  Pendant - HungryBoo | Beautiful bollywood actress, Indian bollywood  actress, Bollywood girls

जब नेहा धूपिया ने मलाइका से उनका पसंदीदा सवाल पूछा तो वह शो में आने वाले सभी लोगों से यही पूछती हैं। नेहा ने पूछा, “आपकी पसंदीदा से”क्स पोजीशन क्या है?” मुन्नी बदनाम हुई एक्ट्रेस का जवाब कई लोगों के लिए सदमे के रूप में आया। उसके हत्यारे के साथ आकर्षक सायरन ने कहा कि वह ‘टॉप पर’ रहना पसंद करती है।

मलाइका अरोड़ा ने धूर्त मुस्कान देते हुए कहा, “मुझे शीर्ष पर रहना पसंद है।” वैसे हमें यकीन है कि उनके इस जवाब ने उनके कई फैंस को चौंका दिया था, लेकिन दूसरी तरफ हमें उनका खुलकर जवाब पसंद आया।

नीचे दिए गए वीडियो पर एक नजर डालें:

इससे पहले, मलाइका ने अपने योग साथी सर्वेश शशि के साथ एक डांस वीडियो साझा करने के बाद सोशल मीडिया ट्रोल्स का शिकार हो गई थी। दोनों को संगीत में तालमेल बिठाते हुए देखा गया है। एक्ट्रेस को उनके वॉकिंग अंदाज के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया और कई लोगों ने पूछा कि ‘वह बत्तख की तरह क्यों घूम रही हैं।’

इतना ही नहीं कई लोगों ने तो उन्हें उम्र में भी शर्मसार कर दिया और यहां तक कि उनके खुले कपड़ों के बारे में उन्हें ‘बूढ़ी’ और ‘बूढ़ी औरत’ कहकर प्रतिक्रिया दी। हालाँकि, उसने तुरंत प्रतिक्रिया भाग को बंद कर दिया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.