मलाइका अरोड़ा ने बताया अपनी पसंद का लड़का, होना चाहिए फ्लर्टी और कर पाए ‘तगड़ा’ किस

मलाइका अरोड़ा ने बताया अपनी पसंद का लड़का, होना चाहिए फ्लर्टी और कर पाए ‘तगड़ा’ किस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस बार रिऐलिटी शो में किए गए अपने कैंडिड कन्‍फेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें चिकना लड़का नहीं पसंद है।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर अपने पोस्‍ट्स के कारण चर्चा में रहती हैं। उनके हॉट फोटोज और वीडियोज हर किसी का ध्‍यान खींचते हैं लेकिन इस बार वह एक रिऐलिटी शो में किए गए अपने कैंडिड कन्‍फेशन को लेकर सुर्खियों में हैं।

शो के को-होस्‍ट मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने मलाइका से पूछा कि तीन चीजें बताएं जिसके बाद वह पुरुषों की तरफ आकर्षित होती हैं। मिलिंद ने ऐक्‍ट्रेस के प्‍यारे फैंस की यह तय करने में मदद की कि वह कट लगाएं या नहीं।

यहाँ भी पढ़िए  जीनत अमान ने खोला राज, बताया- प्रोड्यूसर क्यों जानबूझकर करवाते थे बारिश में नहाने का सीन

मलाइका को चिकना नहीं है पसंद

मलाइका, जो कि इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं, ने कहा, ‘मुझे असल में ऐसा लड़का पसंद है जो थोड़ा सा एज के इर्द-गिर्द रफ हो। मुझे वह पसंद है। चिकना नहीं। भयानक तरीके का फ्लर्ट हो। मुझे ऐसा लड़का पसंद होगा जो किस अच्‍छा कर सके।’

अर्जुन कपूर को क्‍या भेजा मेसेज?

यही नहीं, मलाइका ने यह भी बताया कि सबसे ज्‍यादा कौन सा आदमी गॉसिप करता है। उनसे पूछा गया कि उन्‍होंने अर्जुन कपूर को आखिरी टेक्‍स्‍ट मेसेज क्‍या भेजा। इस पर मलाइका ने शरमाते हुए बताया, ‘आइ लव यू 2।’

यहाँ भी पढ़िए  जब दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को कहा था धोखेबाज़, इस वजह से हुआ था दोनों का ब्रेकअप!

2019 से कपल गोल्‍स दे रहे मलाइका और अर्जुन

मलाइका और अर्जुन 2019 से ही फैंस को कपल गोल्‍स देते आ रहे हैं। दोनों के रोमांस की खबरें इंटरनेट पर खूब वायरल होती हैं। रोमांटिक हॉलिडे से लेकर फैमिली के साथ गेट टू गेदर तक, कपल एकसाथ हमेशा खुश नजर आता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.