मलाइका अरोड़ा ने बताई अरबाज को छोड़ने की असली वजह, बताया रात को करते थे गन्दा काम !

मलाइका अरोड़ा ने बताई अरबाज को छोड़ने की असली वजह, बताया रात को करते थे गन्दा काम !

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे अडोरेबल कपल्स माने जाने वाले अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक की खबर के बाद दोनों ही काफी विवाद में आए थे। विवादों में रहने के बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते की कद्र की और एक दूसरे पर इल्जाम लगाने के बजाए आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया था।

फेंस हमेशा से ही अरबाज और मलाइका के तलाक की वजह को जानने की कोशिश किया करते हैं। हालांकि अब तक तो दोनों ने ही अपने तलाक की असल वजह मीडिया को नहीं बताई थी। अब मलाइका ने मीडिया के सामने अपने तलाक की वजह बताते हुए एक बड़ा खुलासा किया है।

Arbaaz Khan opens up on divorce with Malaika Arora: Everything seemed fine,  but it crumbled - Movies News

मलाइका ने बताया था कि अरबाज को शराब पीने की बूरी लत लग थी। शराब पीने के साथ ही अरबाज को जुए की भी लत लग गई थी। जिससे मलाइका काफी परेशान हो गई थी। अरबाज के रोजाना शराब पिकर जुआ खेलने की इस बूरी आदत से ही तंग आकर उन्होंने अरबाज को तलाक दे दिया।

Arbaaz on relationship with Malaika: I tried for 21 years but couldn't  succeed - Movies News

आपको बता दें कि अरबाज और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी कर ली थी। दोनों का एक बेटा भी है अरहान खान। हालांकि शादी के 19 साल बाद मलाइका ने अरबाज को छोड़ अकेले रहने का फैसला कर लिया। हालांकि माता पिता के तौर पर दोनों ही अरहान के साथ कई बार साथ देखे गए हैं।

हाल ही में अरहान को रिसिव करने के लिए मलाइका और अरबाज मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ दिखाई दिए थे। मलाइका इन दिनों अपने से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट करने को लेकर अक्सर विवादों में बनी रहती है। जबकि अरबाज भी इन दिनों अपने से कम उम्र की मॉडल जॉर्जिया एन्ड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Daily28news अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.