Video: चोरी छुपे दो गैर मर्दों को किस करते हुए पकड़ी गई मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर से भर चुका है मन!

Video: चोरी छुपे दो गैर मर्दों को किस करते हुए पकड़ी गई मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर से भर चुका है मन!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रैंप वॉक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह एक फैशन वीक इवेंट में काफी हॉट ड्रेस पहनकर रैंप वॉक करने पहुंची थी. उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी. वैसे तो मलाइका अरोड़ा अपना ज्यादातर समय अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ ही बिताती है. यह दोनों एक-दूसरे के साथ कई मौकों पर टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं.

Malaika Arora Oozes S*xiness As She Struts The Ramp In A Plunging Neck-Thigh High Slit Dress Looking Like A Goddess!

हालांकि सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिनको देखकर अर्जुन कपूर को बुरा लग सकता है. तस्वीरों में मलाइका, अर्जुन कपूर की जगह किसी दूसरे शख्स को किस करते हुए नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं मलाइका के एक्सप्रेशन भी अर्जुन कपूर को जला सकते हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान को तलाक देने के कुछ समय बाद ही अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहना शुरू कर दिया. इन दोनों को एक साथ रहते हुए 5 साल का समय हो गया है. जब मलाइका अरोड़ा फैशन वीक में रैंप वॉक करने पहुंची, इस दौरान उन्होंने एक नहीं बल्कि 2 गैर मर्दों को किस किया.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले वह अपने बाएं तरफ खड़े शख्स को किस करती हैं. इसके बाद वह अपने दाएं तरफ खड़े शख्स को भी किस करने लगती हैं. वैसे मलाइका ही नहीं अर्जुन कपूर ने भी दूसरी अभिनेत्री के साथ नजदीकियां बढ़ाना शुरू कर दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी ही फिल्म की अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ समय बिता रहे हैं. तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर ने हाल ही में फिल्म एक विलन रिटर्नस में स्क्रीन शेयर की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इन खबरों को पढ़ने के बाद यह कहना गलत नहीं है कि मलाइका और अर्जुन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. या तो इन दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं या फिर दोनों सिर्फ सुर्खियां बटोरने के लिए ड्रामा कर रहे हैं. यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि क्या सच में अर्जुन और मलाइका एक दूसरे से दूरी बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.