बगैर पैंट के ही सड़कों पर घूमती दिखीं मलाइका अरोड़ा, हाथों से छुपा रही थी बदन, तस्वीरें हुई वायरल

बगैर पैंट के ही सड़कों पर घूमती दिखीं मलाइका अरोड़ा, हाथों से छुपा रही थी बदन, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन कही जाने वाली मॉडल और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में रहती है। मलाइका ज्यादातर अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। अब एक बार फिर मलाइका की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह बिना पैंट पहने हुए ही दिखाई दे रही है। ऐसे में अपनी ड्रेस के साथ-साथ मलाइका को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है।

दरअसल, मलाइका ब्लैक एंड वाइट कलर का लॉन्ग टीशर्ट पहनकर शॉपिंग के लिए पहुंची थी। वैसे तो मलाइका अपने इस ड्रेस के साथ कहर ढा रही थी लेकिन उन्होंने इस टीशर्ट के नीचे कुछ नहीं पहना था, ऐसे में उनके टोन्ड लेग्स साफ नजर आ रहे थे। जैसे ही मलाइका शॉपिंग करके बाहर निकली तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया। वहीं मलाइका भी जमकर पहुंच देने लगी।

इस दौरान मलाइका का चेहरा काफी ग्लो कर रहा था और उनका न्यू ड्रेस स्टाइल भी हर किसी को आकर्षित कर रहा था। हालांकि मलाइका को अपनी इस ड्रेस के लिए थोड़ी आलोचना का भी सामना करना पड़ा।

सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग मलाइका के इस लुक को पसंद कर रहे हैं तो तो कुछ लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। लॉन्ग टीशर्ट में मलाइका को देख फैंस पूछ रहे हैं कि मलाइका पेंट पहन कर क्यों नहीं निकली? तो कुछ लोगों ने कहा कि, पेंट तो पहन लेती। वही एक यूजर ने लिखा कि, मेडम आप पेंट पहनना भूल गई है। हालाँकि ये कोई पहली बार नहीं है जब मलाइका ने अपनी ड्रेस से लोगों का ध्यान खिंचा है। वह अक्सर ही अपने खूबसूरत अंदाज के लिए चर्चा में रहती है।

बात करें अगर मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ के बारे में तो वह इन दिनों मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों ही अपने इस रिश्ते पर खुलकर बोल चुके हैं। मलाइका जब करण जौहर के मशहूर शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी तब भी उन्होंने कहा था कि वह अर्जुन कपूर को पसंद करती है।

इसके अलावा इन दोनों की तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसके अलावा मलाइका ने अपनी शादी के प्लान के बारे में भी बताया था, उन्होंने कहा था कि, “हमारी व्हाइट वेडिंग सेरेमनी (क्रिश्चियन रिवाज से) बीच पर होगी। मुझे ब्राइडमैड्स का कॉन्सेप्ट हमेशा से पसंद है। वो मेरी करीबी गर्लगैंग होंगी।”

जब मलाइका नेहा धूपिया के शो में पहुंची थी तब भी उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे। मलाइका से जब पूछा गया था कि उन्हें किस तरह के लड़के पसंद है? तो ऐसे में उन्होंने बताया था कि, “मुझे गेम नाइट, दाढ़ी वाले और फनी लड़के पसंद है।” बता दें, मलाइका अरोड़ा एक बड़ी अभिनेत्री के रूप में शामिल है। वह एक खूबसूरत मॉडल, बेहतरीन डांसर, टेलिविजन प्रेजेंटर और निर्माता के रूप में भी मशहूर है।

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा पहले से ही शादीशुदा है। उन्होंने मशहूर अभिनेता अरबाज खान के साथ शादी रचाई थी। इस कपल की शादी 12 दिसंबर 1998 को क्वेश्चन और मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी। लेकिन साल 2017 में अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया। इन दोनों का एक बेटा भी है जिसे अर्जुन कपूर ने कबूल कर लिया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.