दो आदमियों के साथ रिलेशन बनाने के बाद ऐसी हुई मलाइका अरोड़ा की हालात, आंखों से छलक गए आंसू

दो आदमियों के साथ रिलेशन बनाने के बाद ऐसी हुई मलाइका अरोड़ा की हालात, आंखों से छलक गए आंसू

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा से किसी ना किसी मैं किसी बात को लेकर को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इसके बावजूद भी मलाइका अरोड़ा अपने फेस की फिटनेस और बॉडी मेंटेन के लिए जानी जाती है। मलाइका अरोड़ा काफी लंबे समय से ही जिम और योगा में बहुत इंटरेस्ट रखती है। इतना ही नहीं वह अपनी बैलेंस और डाइट को लेकर भी बहुत सजग रहती है। मलाइका अपने सीखने सिगरेट हर किसी के साथ शेयर करते हो नजर आती है। और इतना ही नहीं अपनी रियल लाइफ को लेकर भी वह सुर्खियों में बनी रहती है।

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। और अक्सर उनके साथ कहीं ना कहीं वह स्पार्ट हो ही जाती है। और मलाइका अरोड़ा आज भी किसी यंग जनरेशन की अभिनेत्री से कम नहीं दिखती। उन्होंने अपनी फिटनेस को मेंटेन बनाए हुए हैं।

हमेशा खुश मिजाज दिखने वाली मलाइका अरोड़ा निजी जिंदगी को लेकर एक खुलासा किया है।एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है ।इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने अपनी बॉडी पर स्ट्रेच मार्क्स को दिखाया है। मलाइका का कहना है कि एक बेटे के जन्म के बाद उनकी बॉडी में स्ट्रेच मार्क्स आ गए थे पर उन्हें दिखाने में मुझे किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं है।

और अपने स्ट्रेच मार्क्स दिखाकर मलाइका ने एक मिसाइल उन लोगों के लिए कायम किए जो हमेशा अपने स्ट्रेच मार्क्स को छुपाते हुए नजर आते हैं।उनका कहना है कि अगर कोई चीज प्राकृतिक और नेचुरल है तो उसे उसी तरीके से पेश करना चाहिए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.