अरबाज खान से अलग होने के 6 साल बाद छलक उठा मलाइका अरोड़ा का दर्द, बताया अरबाज कहते थे यह गलत काम करने को

अरबाज खान से अलग होने के 6 साल बाद छलक उठा मलाइका अरोड़ा का दर्द, बताया अरबाज कहते थे यह गलत काम करने को

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो अपने निजी संबंधों की वजह से सबसे ज्यादा चर्चा में रहती है। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने 6 साल पहले अरबाज खान से अलग होने का फैसला किया था उसके बाद से ही वह अर्जुन कपूर के साथ संबंधों में आ गई थी जिसके कारण इस अभिनेत्री की लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ गई थी। हाल फिलहाल में इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अरबाज खान से अलग होने के बाद उनकी एक ऐसी सच्चाई बता दी है जिसको सुनने के बाद सभी लोग अरबाज खान की जमकर आलोचना करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा को ऐसी कौन सी गलत बात करने के लिए कह दी थी जिसके कारण मलाइका अरोड़ा ने उन्हें छोड़ने का फैसला कर लिया था।

यहाँ भी पढ़िए  फराह खान ने अपने 13 साल के बेटे ज़ार को किया जायदाद से बेदखल, कहा- तू तो जायदाद से गया

मलाइका अरोड़ा को अरबाज की यह बात नही थी पसंद

The Truth Behind Malaika Arora Khan's 10 Crore Alimony Demand REVEALED!

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान जब 2017 में एक-दूसरे से अलग हुए थे तब इन दोनों का अलगाव लंबे समय तक चर्चा में रहा था। आज तक लोगों को यह समझ में नहीं आया था कि आखिर क्यों इन दोनों सितारों ने अपने 22 साल के संबंधों को ऐसे समाप्त कर लिया था जैसे यह दोनों एक दूसरे को ठीक से पहचानते भी नहीं है लेकिन हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने रोते हुए अरबाज खान के बारे में एक ऐसी सच्चाई बताई है जिसको सुनकर सभी लोग मलाइका अरोड़ा को सांत्वना दे रहे हैं। आइए आपको बताते हैं अरबाज खान के साथ संबंधों में जब मलाइका थी तब अरबाज उन्हें ऐसा क्या करने को कह रहे थे जो बात मलाइका को बेहद नागवार गुजरी थी और फिर उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया था।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख़ खान के घर का खाना नहीं खाते है आमिर खान , और जब भी वे पार्टी में जाते है तो अपने टिफिन को साथ में लेकर जाते है क्योकि ?

अरबाज खान ने कहा था मलाइका को यह काम करने को

Arjun Kapoor speaks about criticism over the age gap between him and Malaika  Arora | Filmfare.com

मलाइका अरोरा और अरबाज खान को लगभग 5 साल से अधिक का समय हो चुका है और अभी तक लोगों को इस बात का स्पष्ट अंदाजा नहीं है कि आखिर किस वजह से इन दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया। हाल ही में लेकिन मलाइका अरोड़ा ने अपना जो दर्द बयां किया है उसमें उन्होंने खुलकर बताया है कि आखिर किस वजह से उन्होंने यह बड़ा कदम उठाया था और अपने 22 साल के संबंधों को समाप्त कर लिया था। मलाइका अरोड़ा ने बताया कि दरअसल जब वह अरबाज के साथ संबंधों में थी तब अरबाज खान ने उन्हें कहा था कि वह फिल्मों में काम करना छोड़ दें और यही बात मलाइका अरोड़ा को नागवार गुजर गई थी और उन्होंने फिर अरबाज खान से अलग होने का फैसला कर लिया था जिसके बाद अरबाज ने भी उन्हें अलग होने दिया था।

यहाँ भी पढ़िए  सनी देओल के साथ ही रहते हैं बॉबी देओल, धर्मेंद्र के छोटे बेटे ने यूं बताई जॉइंट फैमिली की अहमियत

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *