फोटोज़ पर गंदी कमेंट करने पर मलाइका भड़की…कहा मेरे माता पिता…

फोटोज़ पर गंदी कमेंट करने पर मलाइका भड़की…कहा मेरे माता पिता…

मलाइका अरोड़ा अपने ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिससे उनके फैंस काफी खुश होते हैं। लेकिन एक क्लास ऐसी भी है जो उन्हें हर पोस्ट पर ट्रोल करती है. हालांकि मलाइका ट्रोलर्स पर ध्यान नहीं देती हैं, लेकिन अब उनका कहना है कि पोस्ट पर अभद्र टिप्पणियां पढ़कर उनके माता-पिता बहुत नाराज हो जाते हैं।

Fitness lover Malaika Arora's 5 sexy pictures that will leave you awestruck

मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब कोई उनके पोस्ट पर गंदी टिप्पणी करता है तो उसके माता-पिता बहुत परेशान हो जाते हैं और उसे इस बारे में बताते हैं। लेकिन, मलाइका भी मां-बाप को समझाकर शांत हो जाती हैं। निजी मीडिया से बातचीत में मलाइका ने कहा कि उन्होंने अपने माता-पिता से इन सभी चीजों को नजरअंदाज करने को कहा है। इसी के साथ उन्होंने ट्रोलर्स को कचरा कहा है.

Malaika Arora की तुलना बहन अमृता अरोड़ा से कर रहे लोग कपड़ों की वजह से फिर  ट्रोल हुईं एक्ट्रेस.. | Jansatta

मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘मेरे माता-पिता हमेशा कहते थे कि अगर किसी ने आपके बारे में ऐसा कहा तो किसी ने ऐसा कहा। एक दिन मैं उसके साथ बैठ गया और उससे कहा कि यह सब बकवास पढ़ना बंद करो। इन फालतू की बातों में अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें। आखिर वे माता-पिता हैं, है ना? कुछ भी सुनते ही वह नाराज हो जाता है। लेकिन जब मैंने उसे समझाने की कोशिश की तो उसने बात करना बंद कर दिया।

Here's WHY Malaika Arora denied marrying Arjun Kapoor in April |  Celebrities News – India TV

इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने सेलेब्स को कपड़ों को लेकर ट्रोल करने की भी बात कही। उन्होंने कहा कि जब बाहर सेलेब्स कपड़ों पर एक्सपेरिमेंट करते हैं तो उनकी काफी तारीफ होती है, लेकिन जब उनकी इंडस्ट्री में कोई ऐसा करना चाहता है तो लोग उनका मजाक उड़ाते हैं. मलाइका ने साफ किया कि इस मामले में यहां के लोगों का व्यवहार पाखंडी है। बता दें कि मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। अरबाज खान से अलग होने के बाद वह लंबे समय से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

Malaika Arora ANGRY REACTION ON Sajid Khan And Nana Patekar, Supports  Tanushree Dutta - video Dailymotion

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.