अर्जुन से रिश्ता खत्म करने की तैयारी में मलाइका, फिर से बनना चाहती है खान परिवार की बहू, सलमान बोले…

अर्जुन से रिश्ता खत्म करने की तैयारी में मलाइका, फिर से बनना चाहती है खान परिवार की बहू, सलमान बोले…

बॉलीवुड अभिनेत्री और आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा इन दिनों बेहद चर्चा में है और इसकी वजह है उनका अर्जुन कपूर के साथ रिश्ता। मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में आने के पहले बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान के घर की बहू थी। सलमान खान के भाई अरबाज़ खान जो सलमान खान से 7 साल बड़े है मलाइका अरोड़ा उन्ही की पत्नी थी और कुछ समय के बाद अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते में दरार आने लगी जिसके बाद इन दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लिया हालांकि सलमान खान ने इन दोनों के बीच सुलह करवाने की भरसक कोशिश की लेकिन इन दोनों के बीच की दूरियों को वह नही मिटा सकें और चूंकि यह बात सलमान खान के परिवार की थी तो इसके बीच मे भी किसी ने हस्तक्षेप नही किया जिसके बाद यह दोनों कपल अलग हो गए लेकिन हाल ही में मलाइका ने कुछ ऐसी बात कह दी है कि जिसके बाद यह खबरें आ रही है कि मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से खान परिवार में शामिल हो सकती है क्या है वह वजह आइये हम आपको आगे बताते है।

Arbaaz Khan was asked to comment on ex wife Malaika Arora and Arjun  Kapoor's rumoured wedding, here's what he had to sayअर्जुन से रिश्ता खत्म करने की तैयारी में मलाइका, अरबाज़ के पास वापस लौटेगी मलाइका?

सलमान खान के भाई अरबाज़ खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा खान बेहद अकेली रह गयी थी और कोई भी उन्हें सहारा देने के तैयार नही था ऐसे समय मे सामने आए फ़िल्म निर्माता बोनी कपूर के सुपुत्र अर्जुन कपूर जो खुद भी फ़िल्मी जगत से है। अर्जुन कपूर के जिंदगी में आते ही मलाइका अरोड़ा की जिंदगी खुशियों से भर गई और उनकी जिंदगी से तनाव दूर हो गया।अर्जुन कपूर ने खुद कई बार खुलासा करते हुए यह बताया कि अरबाज़ खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा बेहद अवसाद में चली गयी थी और उन्हें नींद नही आती थी लेकिन अर्जुन के प्यार में पड़ कर धीरे धीरे मलाइका की हालत में बेहद सुधार हुआ और एक बार फिर से अपनी जिंदगी को खुशी के साथ जी रही थी लेकिन हाल ही में नशे में चूर होकर
मलाइका ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसको किसी की उम्मीद नही थी ।

Here's how Arbaaz Khan REACTED when he was asked about the ongoing Arjun  Kapoor – Malaika Arora relationship : Bollywood News - Bollywood Hungama

अपने और अर्जुन के रिश्ते पर ये बोल गयीं मलाइका अरोड़ा

अरबाज़ खान से अलगाव के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में आ गयी और पिछले कुछ सालों से वह उन्ही के साथ लिव इन मे रह रही है। जब मलाइका अरोड़ा से उनके और अर्जुन कपूर की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में साफ इंकार कर दिया। मलाइका में बताया कि वह अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते के पहले सलमान के घर की बहू थी और अभी फिलहाल उनका दोबारा शादी करने का कोई इरादा नही है जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच सब कुछ ठीक नही है और वह वापस अरबाज़ खान के पास लौट सकती है।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.