मलिका शेरावत अपने कपड़ो को लेकर हुई शर्मसार , नंगे बदन को पर्स से छिपाना पड़ा

मलिका शेरावत अपने कपड़ो को लेकर हुई शर्मसार , नंगे बदन को पर्स से छिपाना पड़ा

फिल्म इंडस्ट्री को एक्ट्रेसेस को नही है कपड़े पहने की तमीज ये एक्ट्रेस ऐसे अजीबो गरीब कपड़े पहनती है थोड़ा दिखाती है थोड़ा छिपाती है सिर्फ इसलिए ताकि खबरों में बनी रहे । ऐसा ही कुछ कहा जा रहा है इंडस्ट्री के कुछ एक्ट्रेस के लिए । कुछ ही दिनों पहले हमने देखा था की लोखंडवाला मार्केट रोनी राय की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमे वो दौड़कर कार में बैठ रही थी और उसी दौरान उन्होंने डीप कट वाली ड्रेस पहनी थी जिस कारण ऊप्स मोमेंट उन्होंने झेला था और अब एक और एक्ट्रेस जिन्होंने खुले कपड़ो के कारण ट्रोल हो रही है । यह एक्ट्रेस और कोई नही जिसे हॉट और सेक्सी का खिताब इंडस्ट्री दे चुकी है । म’र्ड’र जैसी फिल्मों में हम इन्हे देख चुके है मलिका शेरावत की मैं बात कर रहा हूं ।

यहाँ भी पढ़िए  प्रियंका के स्विमसूट पर भारी काजोल की साड़ी, छोटे कपड़ों की जगह माथे की बिंदी ले उड़ी दिल

मलिका को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया इस दौरान मलिका शेरावत पपेराजी के सामने जब वेव कर रही थी तब उनकी ड्रेस बहुत ही ज्यादा खुली थी । हाथो की आवाज से लोगो को लगा की ये ड्रेस बहुत अजीब है इसलिए मलिका को अब इस ड्रेस के लिए ट्रोल किया जा रहा है ।

कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा ये लोग क्यू नॉर्मल और डिसेंट कपड़े नही पहन सकते है तो एक और यूजर ने जिस तरह से मलिका कभी दिखती है कभी नही दिखती है उस बात को लेकर कहा की ये तो कभी गुम हो जाती है कभी मिल जाती है तो एक और यूजर ने कहा ये लोग नॉर्मल कपड़े पहनेंगे तो कोन इनके पीछे पागल होगा । वही एक और यूजर ने कहा बस हर वक्त वैसे कपड़े पहनो जिसमे सब कुछ दिखे तो कुछ लोग इन ट्रोलर का मुंह बंद भी कराया और कहा तुम अपना धंधा देखो तुम्हे क्या मतलब है । लोगो को जज करना बंद करो दुनिया कहा से कहा पहुंच गई है और तुम अभी यही के यही हो ।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान खान ने बसा रखा है दुबई में अपना परिवार, बीवी और बच्चे भी रहते है दुबई में

तो कुछ इस तरीके से 2 तरीके की विचार धाराएं दिखी । वैसे सोशल मीडिया है सेलिब्रिटी को हर चीज के लिए जज किया जाता है । मेकअप हो कपड़े हो डांस हो कुछ भी लोगो का ओपिनियन आता है लेकिन हा इनमे से कुछ ओपिनियन ऐसे भी है जो वाकई में सोचने पे मजबूर कर देते है की सेलिब्रिटीज की अपनी एक निजी जिंदगी है । वह क्या पहना पसंद करे क्या नही उसे दुनिया को क्या लेना देना ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.