‘रात को 3 बजे फोन करके बुलाता है हीरो, कंप्रोमाइज नहीं किया तो फिल्म से’ मल्लिका शेरावत ने खोले इंडस्ट्री के काले राज

‘रात को 3 बजे फोन करके बुलाता है हीरो, कंप्रोमाइज नहीं किया तो फिल्म से’ मल्लिका शेरावत ने खोले इंडस्ट्री के काले राज

बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक आईटम सोंग देने वाली मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. वो इस बात को स्वीकार करने सहजता दिखाती है कि फिल्म जगह में कास्टिंग काउच की वजह से उनके फ़िल्मी करियर पर काफी प्रभाव पड़ा है. इस बात पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली मल्लिका शेरावत बताती है कि ‘बड़े-बड़े सुपरस्टार्स ने मेरे साथ फ़िल्में करने से मना किया, क्योंकि मैंने उनकी शर्तें मानने के लिए साफ तौर मना कर दिया. वो रात को 3 बुलाये तो जाना पड़ेगा नहीं तो ..

मल्लिका शेरावत ( Mallika Sherawat ) ने बताई कास्टिंग काउच की सच्चाई

फिल्मों में बोल्ड सीन से अपने फैन्स का दिल जीत लेने वाली मल्लिका ने इंडस्ट्री से जुड़े ऐसे राज खोले है. जिनके बारे में जानकार किसी की भी आँखे शर्म से झुक जाएँ. उनके मुताबिक उन्होंने कम्प्रोमाइज करने से मना किया तो उनके हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट्स छिन लिए गए. उन्होंने बताया कि ‘सभी A ग्रेड के एक्टर्स ऐसी हिरोइन्स को पसंद करते है. जिन्हें वो अपने कंट्रोल में रख सकें. जो उनकी सारी बातें माने. लेकिन किसी तरह का कोम्प्रो करने को राजी नहीं हूँ. इससे में खुश हूँ’

Mallika Sherawat - IMDb

हीरो रात को 3 बजे कॉल करके बुलाता है

कास्टिंग काउच के बारे में बताते हुए मल्लिका ने बताया कि ‘वो खुद को किसी की सनक का हिस्सा नहीं बनाना चाहती थी. अगर फिल्म का लीड हीरो आपको रात के 3 बजे फ़ोन करके कहता है मेरे घर आ जाओ. ऐसे में आपको जाना ही होगा. अगर आप नहीं जाती है तो आपका फिल्म से बाहर होना तय है. अगर आप सर्कल का हिस्सा है तो आपको जाना ही पड़ेगा.”

When Mallika Sherawat revealed she was fired from films for refusing to get  intimate with co-stars off-screen - Hindustan Times

खुद के काम से खुश है मल्लिका

साल 2004 में मल्लिका की सबसे बोल्ड फिल्म मर्डर रिलीज हुई थी. जिसमें उन्हीने इंटीमेट्स सीन्स दिए थे. जिसे उनके फैन्स ने बहुत पसंद किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. लेकिन इस फिल्म के बाद से वो लम्बे समय तक फिल्मों से गायब चल रही थी.

Mallika Sherawat Exposes The Dark Side Of Bollywood Suffering Casting  Couch, Says "If The Hero Calls You At 3AM At His House, You've To Go"

इस बारे में बताते हुए मल्लिका कहती है कि ‘मैंने हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश की है और अपने लिए अच्छे रोल्स खोजें ही. हालंकि मुझसे कुछ गलतियाँ भी हुई थी. जप आमतौर पर सभी से होती है. मेरे कुछ रोल्स बहुत अच्छे थे और कुछ अच्छे नहीं थे. लेकिन में अपने काम से खुश हूँ, ये सब किसी भी एक्ट्रेस के करियर का हिस्सा होता है.”

MYIMAGE Bollywood Actress Mallika Sherawat Digital Printing Poster (12.0  inch x 18.0 inch) : Amazon.in: Home & Kitchen

आगे उन्होंने बताया कि ”मर्डर फिल्म की सफलता की वजह से मुझे जैकी चैन ने कास्ट किया था. ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी. में अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा से 2 बार मिली. मुझे ये बहुत अच्छा लगा था.” हाल ही में मल्लिका ‘आरके’ में नजर आई थी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.