जेल के बैरक नंबर- 1 में कैद रहेंगे मन्नत के ‘युवराज’ आर्यन खान, 5 दिन तक नहीं मिलेगी यूनीफॉर्म

जेल के बैरक नंबर- 1 में कैद रहेंगे मन्नत के ‘युवराज’ आर्यन खान, 5 दिन तक नहीं मिलेगी यूनीफॉर्म

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को आर्थर रोड जेल रखा जाएगा। आर्यन खान को अभी कोई यूनिफॉर्म नहीं मिलेगी और 5 दिन तक उन्हें क्वॉरंटीन में रखा जाएगा।

बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई में क्रूज हो रही ड्रग्स पार्टी (Mumbai Cruise Drug Party) में एनसीबी की छापेमारी के दौरान पकड़ा गया था। कोर्ट ने गुरुवार को हुई सुनवाई के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत (Aryan Khan Judicial Custody 14 Days) में भेज दिया था। वहीं, कोर्ट में शुक्रवार में हुई सुनवाई के बाद आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है। आर्यन खान को आर्थर रोड जेल रखा जाएगा। उनको और पांच अन्य आरोपियों को बैरक नंबर 1 में रखा गया है, जो स्पेशल क्वॉरंटीन बैरक और जेल की पहली मंजिल पर है। आर्यन खान को जेल में वहां के नियमों और रूटीन (Aryan Khan Jail Routine) के हिसाब से रहना होगा।

यहाँ भी पढ़िए  राज कुंद्रा पैसों के मामले में अंबानी को देते है टक्कर बीवी शिल्पा शेट्टी को दिए ऐसे 7 महंगे तोहफे जिसकी कीमत सुन आपके होश उड़जाएंगे

आर्यन खान और अन्य को अभी कोई यूनिफॉर्म नहीं मिलेगी और 5 दिन तक उन्हें क्वॉरंटीन में रखा जाएगा। अगर उनमें कोई लक्षण नजर आते हैं उनका टेस्ट किया जाएगा। हालांकि, आर्यन खान और अन्य की रिपोर्ट पहले से ही नेगेटिव है और उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन की दोनों डोज ली हैं, इसलिए सिर्फ 5 दिन क्वॉरंटीन रखा जाएगा। आर्यन खान के साथ कोई खास रवैया नहीं अपनाया जाएगा, उनके साथ दूसरे कैदी की तरह ही व्यवहार किया जाएगा। कोर्ट के आदेश तक उन्हें घर के बाहर खाना नहीं मिलेगा। उन्हें सिर्फ जेल का खाना दिया जाएगा।

जेल अधिकारी सुबह 6 बजे कैदियों को जगाते हैं इसलिए आर्यन खान को भी जेल में सुबह 6 बजे उठना होगा। सुबह 7 बजे तक नाश्ता दिया जाता है, जिसमें शीरा पोहा परोसा जाता है। 11 बजे लंच में चपाती, सब्जी और दाल चावल दिया जाता है। डिनर में लंच में दिया जाने वाला खाना परोसा जाता है। दोपहर के खान के बाद कैदियों को घूमने की अनुमति दी जाती है लेकिन आर्यन खान और अन्य के मामले में उन्हें 5 दिन क्वॉरंटीन टाइम खत्म होने के बाद घूमने की अनुमति नहीं दी जाएगी। अगर आर्यन खान और अन्य को कैंटीन ले अलग खाना चाहिए तो उन्हें इसके लिए पैसा देना पड़ेगा। मनी आर्डर से पैसा आ सकता है। शाम का खाना 6 बजे दिया जाता है लेकिन कई कैदियों 8 बजे खाना खाते हैं और वह अपनी थाली अपने पास रखते हैं।

यहाँ भी पढ़िए  कैटरीना शादी के मात्र 2 महीने बाद बनने वाली है माँ, क्लिनिक से गुपचुप निकलते video और उसके बाद सोनोग्राफी रिपोर्ट हुई हुई वायरल,जानें क्या है मामला

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.