Media को दिखाई Middle Finger, कैमरे को देखते ही ‘गंदे’ इशारे करने लगीं दीपिका पादुकोण

Media को दिखाई Middle Finger, कैमरे को देखते ही ‘गंदे’ इशारे करने लगीं दीपिका पादुकोण

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं। शाहरुख और दीपिका स्टारर फिल्म ‘पठान’ की कई फोटोज वायरल हो चुकी हैं। इस बीच एक ऐसी फोटो भी सामने आई है, जिसमें दीपिका ऐसे इशारे करते हुए नजर आ रही हैं कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान इस समय स्पेन में हैं। वहां वे अपनी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट से आए दिन फोटोज वायरल हो रही हैं और अब जो ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं उसे लेकर काफी बज बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

हालिया वायरल तस्वीरों में, दीपिका काफी गुस्से में लग रही हैं और इसके पीछे की वजह शायद पहले वायरल हुई तस्वीरों को माना जा रहा है।

इस पूरी घटना पर अपनी निराशा दिखाने के लिए दीपिका एक फोटोग्राफर को अपनी बीच की उंगली दिखा रही थीं, जबकि शाहरुख उनके साथ खड़े थे। तस्वीर में दीपिका को लॉन्ग विंटर जैकेट पहने देखा जा सकता है जबकि शाहरुख को हाथ में सिगरेट पकड़े देखा जा सकता है।

हाल ही में सेट से एक और तस्वीर साझा की गई थी, जिसमें दीपिका को सफेद और नारंगी रंग के आउटफिट में देखा जा सकता है, जबकि SRK को शर्ट और डेनिम में, उन्होंने हाथ में ड्रिंक लिया हुआ है।

पिछली लीक हुई तस्वीरों में दीपिका पूल सीक्वेंस करती नजर आई थीं और अपनी टीम के सदस्यों से बात भी करती नजर आई थीं, तभी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

फैंस उनके नए लुक को लेकर काफी उत्साहित हैं और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान को आखिरी बार 2018 में ‘जीरो’ में देखा गया था। दीपिका इससे पहले फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.