56 साल की उम्र में भी नहीं जा रही मिलिंद सोमन की जवानी, कहा – आज भी 26 साल छोटी गर्लफ्रैंड के साथ पूरी रात….

56 साल की उम्र में भी नहीं जा रही मिलिंद सोमन की जवानी, कहा – आज भी 26 साल छोटी गर्लफ्रैंड के साथ पूरी रात….

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकार सिर्फ अपने अभिनय पर ही नहीं बल्कि फिटनेस पर भी ध्यान देते हैं। वैसे तो सभी कलाकार योग, एक्सरसाइज और डाइट के जरिए खुद को फिट रखते हैं लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने फिटनेस के कारण उम्र को अपना गुलाम बना लिया है। 50 की उम्र पार कर चुके ये सितारे अभी भी बेहद जवान लोगों से ज्यादा फिट नजर आते हैं। इस लिस्ट में अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन का नाम सबसे आगे है।

मिलिंद 56 साल के हैं लेकिन उनकी फिटनेस देखकर अच्छे अच्छे नौजवान शर्म से पानी हो जाएंगे। उनकी फिटनेस देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना कठिन है। खास बात ये है कि वो अपनी पत्नि अंकिता से 26 साल बड़े हैं और फिर भी उनसे ज्यादा खुद को फिट रखते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने बेडरुम सीक्रेट से भी पर्दा उठाया है।

मिलिंद ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

मिलिंद सिर्फ फिटनेस ही नहीं बल्कि उन विषयों पर भी खुलकर अपनी राय व्यक्त करते हैं जिसके बारे में बात करने से बहुत से लोग कतराते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी सेक्स ड्राइव पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि- लोग बेहद कम ही मुझसे हमारी सेक्स ड्राइव को लेकर सवाल करते हैं। ये बहुत ही नॉर्मल है क्योंकि आज मैं खुद को उसी उम्र का महसूस करता हूं जिस उम्र की मेरी पत्नी है। मैं अपनी पत्नी से भी ज्यादा खुद को फिजिकली फिट महसूस करता हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)

गौरतलब है कि मिलिंद और अंकिता दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं। वो खुद को तो फिट रखते ही हैं साथ ही अपने फैंस को भी फिट होने के लिए प्रेरित करते हैं। दोनों की उम्र में करीब 26 साल का फर्क है लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर किसी को भी इस बात का यकीन नहीं होता है। जहां एक तरफ मिलिंद 56 साल के हैं तो वहीं अंकिता 30 साल की हैं। उनकी जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है।

अंकिता संग बेहद खुश हैं मिलिंद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)

ये कपल फिटनेस की तस्वीरें तो शेयर करता ही साथ ही अपनी रोमांटिक तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करता है। दोनों की तस्वीरों को देखकर लगता है कि वो हर समय एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं। मिलिंद और अंकिता दोनों ही इतने फिट हैं कि उनके रोमांटिक रिलेशनशिप को लेकर कभी कोई दिक्कत नहीं होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

बता दें कि मिलिंद के पास अगर कोई सेल्फी या ऑटोग्राफ लेने जाता है तो उस फैन को भी पहले कसरत करनी पड़ती है। एक बार एक महिला मिलिंद से ऑटोग्राफ लेने गईं थीं लेकिन मिलिंद ने पहले उन्हें 10 पुशअप्स मारने के लिए कह दिया। महिला फैन भी मानी नहीं और साड़ी में ही उन्होंने मिलिंद के सामने पुशअप्स लगा दिए। इसके बाद मिलिंद ने उन्हें ऑटोग्राफ दिया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही वो वेब सीरीज पौराशपुर में नजर आए थे। साथ ही बहुत जल्द वो मलाइका अरोड़ा और अनुषा दांडेकर के साथ एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2 में जज के रूप में दिखाई देंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.