मोदी जी ने बर्बाद कर दी मेरी जिंदगी… राखी सावंत ने कैमरे के सामने जताया ऐसा दर्द, जानिए पूरी कहानी

मोदी जी ने बर्बाद कर दी मेरी जिंदगी… राखी सावंत ने कैमरे के सामने जताया ऐसा दर्द, जानिए पूरी कहानी

राखी सावंत आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाई रहती हैं। हाल ही में जब उनकी मुलाकात पपराजी से हुई तो उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. राखी का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Rakhi Sawant Asks PM Narendra Modi To Win Over Pakistan As Her Birthday Gift

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं.

PM Modi से Rakhi Sawant ने की ऐसी अजीब डिमांड, जिसे सुनकर आप रह जाएंगे दंग  | Rakhi Sawant made such a strange demand from PM Modi, you will be stunned  to

जब वह अपने भोले-भाले और मजाकिया अंदाज से पपराजी से मिलती है तो कुछ चौंकाने वाले बयान देती है। वहीं हाल ही में राखी कुछ ऐसी वजहों से चर्चा में आ गई हैं. राखी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में राखी पापाराजी के सामने अपना दर्द बयां करती नजर आ रही हैं और पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में कुछ ऐसा कह रही हैं, जिसे सुनकर सुनने वाले हैरान रह गए. उन्होंने कहा कि वह बहुत परेशानी में हैं और इसका कारण ‘मोदी जी’ हैं।

Rakhi Sawant Demands A Unique Birthday Gift From PM Narendra Modi

दरअसल, राखी सावंत को हाल ही में पपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस बीच, पपराजी ट्रेन से उतरते ही राखी का चेहरा देखकर हैरान रह जाते हैं। राखी काफी शॉक्ड लग रही हैं। वह कार से उतरती है और कहती है- ‘मोदी जी ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मैं दो रातों से सोई नहीं हूं। जबसे बूस्टर डोज लगवाया है तब से मैं सो नहीं पाई हूं’।

राखी कहती हैं, ‘दिल धक-धक कर रहा है। मेरी पूरी बॉडी पता नहीं क्या-क्या अलग अलग चीजन मांग रही है।

Rakhi Sawant's Appeal To PM Narendra Modi On Getting Arrested For Valmiki  Comment Controversy - YouTube

मैं उदास हूँ। पता नहीं बॉडी में क्या हो रहा है। आप देख रहे हो मेरा चेहरा सूज गया है। मैं सो नहीं सकता। बमुश्किल आधे घंटे की नींद नहीं हो पाती है। मेरी बहुत खराब है। मुझे लगता है कि यह बूस्टर इंजेक्शन 60, 70, 80, 90 साल के बच्चों को दिया जाना चाहिए। जो नहीं उठते। वे शादी चाहते हैं’।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.