पूरी हुई मां गौरी खान की ‘मन्नत’, शाहरुख का बर्थडे ही नहीं, धूमधाम से मनेगी दिवाली

पूरी हुई मां गौरी खान की ‘मन्नत’, शाहरुख का बर्थडे ही नहीं, धूमधाम से मनेगी दिवाली

घगौरी खान (Gauri Khan) की वह ‘मन्नत’ (Mannat) आज पूरी हो गई है जो बेटे आर्यन खान के लिए उन्होंने पिछले 24 दिनों से कर रखी थी। घर में दीपावली का माहौल अभी से शुरू हो गया होगा और अब आर्यन पापा का बर्थडे भी उनके साथ मिलकर सेलिब्रेट कर पाएंगे।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत मिल चुकी है और इसी के साथ गौरी खान (Gauri Khan) की वह मन्नत (Mannat) आज पूरी हो गई है जो बेटे के लिए उन्होंने पिछले 24 दिनों से कर रखी थी। आर्यन की रिहाई से घर वाले तो खुश होंगे ही, उनके फैन्स में भी उतनी ही खुशी है जो सोशल मीडिया पर नजर आने लगा है। लगातार 24 दिनों से अपने परिवार से दूर आर्यन अब न केवल अपनी फैमिली से मिल सकेंगे, बल्कि दीपावली और शाहरुख का बर्थडे भी उनके साथ मिलकर सेलिब्रेट कर सकेगे। बता दें कि हाल ही में गौरी खान का बर्थडे भी था, जो बेटे की वजह से मां ने सेलिब्रेट नहीं किया था।

यहाँ भी पढ़िए  जब सलमान बोले- मैं वर्जिन हूं, भाई अरबाज ने कहा- ये तो हर महीने…

 

आज गुरुवार को हाई कोर्ट में हुई सुनवाई में आर्यन खान के साथ-साथ, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी गई है। इस बात की कल्पना की जा सकती है कि इस खबर से किसी को सबसे ज्यादा सुकून मिला होगा तो वह आर्यन खान की मां गौरी होंगी। खबर थी कि गौरी बेटे को लेकर इतनी दुखी थीं उन्होने मन्नत मांग ली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan Team (@gauri_khan8)

यह जानकारी उनकी फैमिली के किसी करीबी दोस्त ने बताया था कि आर्यन को लेकर परेशान उनकी मां ने मीठा खाना छोड़ दिया है, यहां तक कि चीनी भी नहीं खा रहीं। इतना ही नहीं, कहा जा रहा था कि गौरी ने अपने स्टाफ को हिदायत दे रखी थी कि जब तक आर्यन घर नहीं आ जाता, वहां कोई खीर नहीं बनेगी। बता दें कि नवरात्र का त्योहार भी आर्यन का जेल के अंदर बीता। बताया गया था कि लंच मेन्यू में स्वीट्स देखकर वह भड़क गई थीं और कहा था कि तब तक कुछ भी मीठा नहीं बनेगा जब तक बेटा घर नहीं आता। बीते दिनों 8 अक्टूबर को गौरी खान का बर्थडे भी था, लेकिन उस मां के लिए भला क्या सेलिब्रेशन जिसका बेटा जेल में वक्त बिता रहा हो। गौरी खान का यह स्पेशल दिन भी बेटे के दर्द में ही बात गया। गौरी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जब वह बेटे से मिलने एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं और हाथों से आंखें ढककर रो रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alldatmatterz (@instanews.adm)

आर्यन को अब बेल मिल चुकी है और अब पूरा परिवार शाहरुख खान का बर्थडे (2 नवंबर) जमकर सेलिब्रेट करेगा और यकीनन इस सेलिब्रेशन की खुशी हर बार से डबल होनेवाली है। दीवाली 4 नवंबर को है और आर्यन इस त्योहार को अपनी फैमिली के साथ इंजॉय कर पाएंगे। हालांकि, सच यह है कि आर्यन की जमानत की खबर के साथ ही ‘मन्नत’ में दीवाली सेलिब्रेशन शुरू हो चुका होगा।

बता दें कि आर्यन को मुंबई के पास क्रूज पार्टी से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पकड़ा था। हालांकि, आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई लेकिन एजेंसी का आरोप है कि उनका इंटरनैशनल कनेक्शन है। सेशंस कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद हाई कोर्ट में अर्जी लगाई गई थी जहां जस्टिस नितिन सांब्रे की अदालत ने तीन दिन की लगातार सुनवाई के बाद गुरुवार को जमानत पर फैसला सुनाया। हालांकि आर्यन तब तक जेल से बाहर नहीं निकल पाएंगे जब तक कोर्ट की ऑर्डर कॉपी नहीं आ जाती।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.