प्रियंका और निक जोनस के तलाक की खबर पर आया मां मधु चोपड़ा का बयान, बताई असली सच्चाई VIDEO

प्रियंका और निक जोनस के तलाक की खबर पर आया मां मधु चोपड़ा का बयान, बताई असली सच्चाई VIDEO

ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपने नाम के आगे से अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) का सरनेम हटा दिया है। इसके बाद उनके फैंस को चिंता होने लगी और इसके साथ ही फैंस के बीच इस बात पर चर्चा हो रही है कि ये कपल तलाक तो नहीं ले रहा है। हालांकि, अब प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने सच्चाई बताई है।

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपनी बेटी के पति निक जोनस से कथित रूप से अलग होने के सभी आरोपों और अटकलों का खंडन किया है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच अलग होने की खबर उस समय आने लगीं जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपने नाम के आगे से जोनस हटा दिया। इसके बाद से ही उनके फैंस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक की खबरों की अटकलें लगाने लगे। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने एक पोर्टल को स्टेटमेंट दिया कि ये अफवाहें बकवास हैं और उन्होंने लोगों से कहा कि इस तरह की झूठी खबरें न फैलाएं।

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर, 2018 को शादी की थी। वह जल्द ही अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाने वाले हैं। बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिवाली एक साथ मनाई थी। इसकी तस्वीर ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। प्रियंका चोपड़ा ने भले ही अपने नाम से जोनस हटा लिया है, लेकिन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अभी भी एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार बॉलिवुड फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ में नजर आई थीं। प्रियंका चोपड़ा हॉलिवुड फिल्म ‘सिटाडेल’, ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और ‘मैट्रिक्स 4’ के अलावा फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ काम करती दिखाई देंगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.