रणबीर-आलिया की शादी की खबरों के बीच मां नीतू कपूर ने तोड़ी अपनी चुप्पी, बताई बहु रानी के घर आगमन की डेट!

रणबीर-आलिया की शादी की खबरों के बीच मां नीतू कपूर ने तोड़ी अपनी चुप्पी, बताई बहु रानी के घर आगमन की डेट!

फिल्मी गलियारों में इन दिनों हर तरफ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें ही चल रही है। बता दें कि लगातार मीडिया के माध्यम से दोनों की शादी से जुड़ी कुछ ना कुछ जानकारी लगातार वायरल हो रही है और फैंस भी काफी ज्यादा अब शादी को लेकर बेताब हो रहे हैं। दोनों कलाकार पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट करते आ रहे हैं।

Ranbir kapoor mother neetu kapoor 1

इतना ही नहीं दोनों कलाकारों का एक दूसरे के घर आना जाना भी है दोनों परिवार के बीच भी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है। बता दें कि दोनों अपनी शादी की खबरों को लेकर पिछले 2 साल से चर्चाओं में बने हुए हैं। बीते साल भी दोनों को लेकर खबर आई थी कि दोनों दिसंबर में शादी करने वाले हैं। लेकिन पारिवारिक समस्या के चलते दोनों की शादी को 2022 में पोस्टपोन कर दिया गया था।

Ranbir kapoor mother neetu kapoor

लेकिन अब एक बार फिर शादी की खबर ने हवा पकड़ ली है और अब यह कहा जा रहा है कि अप्रैल महीने में दोनों शादी करने वाले हैं। लेकिन अभी तक दोनों परिवार और कलाकार की और से अपनी शादी को लेकर किसी भी तरह का ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया। लेकिन हाल ही में आप रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर कहे वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि फोटोग्राफर नीतू कपूर से सवाल पूछते हैं कि बहु रानी घर कब आ रही है ऐसे में मुस्कुराते हुए आसमा की ओर हाथ करते हो यह इशारा करने की कोशिश करती है कि यहां सब भगवान के ऊपर निर्भर करता है। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है इससे पहले रणबीर कपूर से भी शादी की डेट को लेकर सवाल किए गए थे तो उन्होंने उसे बताने से साफ इनकार कर दिया था।

View this post on Instagram

A POST SHARED BY VIRAL BHAYANI (@VIRALBHAYANI)

बताते चलें कि दोनों कलाकार जल्दी की अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं। लेकिन फिलहाल तो दोनों की शादी की खबरों को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह भी कहा जा रहा है कि दोनों कलाकार इसी साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं फिलहाल तो दोनों अपने बिजी शेड्यूल में है। लेकिन अप्रैल महीने यानी इसी महीने दोनों सगाई कर सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.