बिना ब्लाउज के ग्रीन साड़ी में मौनी रॉय का छाया स्टनिंग लुक, PHOTOS

बिना ब्लाउज के ग्रीन साड़ी में मौनी रॉय का छाया स्टनिंग लुक, PHOTOS

मौनी ने अब एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरों के इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने साड़ी में अपनी कुछ टॉपलेस तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. मौनी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. मौनी को इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है. मौनी की सिजलिंग तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं. मौनी के लुक्स को फैंस खूब पसंद करते हैं.

मौनी ने अब एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरों के इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने साड़ी में अपनी कुछ टॉपलेस तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. मौनी तस्वीरों में बिना ब्लाउज के नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

यहाँ भी पढ़िए  इन मशहूर सितारों ने नहीं चखा शादी का लड्डू, सिंगल लाइफ जीना करते हैं पसंद

फोटोज में आप देख सकते हैं कि मौनी ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई हैं, लेकिन साड़ी के साथ उन्होंने ब्लाउज नहीं पहना है. साड़ी में मौनी की टॉपलेस तस्वीरें बेहद बोल्ड और सिजलिंग हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मौनी की ग्रीन साड़ी पर गोल्डन वर्क हुआ है. साड़ी के साथ मौनी ने कश्मीरी स्टाइल ईयर रिंग्स कैरी किए हैं, जो उनके लुक को देसी टच दे रहे हैं.

बालों को मौनी ने हाफ टाई किया हुआ है. आंखों में काजल और न्यूड लिपस्टिक के साथ मौनी का ग्लॉसी मेकअप उनपर खूब जंच रहा है.

यहाँ भी पढ़िए  भारती सिंह ने खोली मिथुन दा की पोल! कहा- शो के दौरान रखते हैं आंटियों पर नजर

मौनी टीवी इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग और एक्सप्रेशंस से लोगों के दिलों को जीत चुकी हैं. अब एक बार फिर मौनी अपनी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरों के चलते फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं.

मौनी का हर तस्वीर में जबरदस्त पोज देखते ही बनता है. वहीं साड़ी में उनकी कातिलाना अदाएं उनकी तस्वीरों में चार्म एड कर रहे हैं.

मौनी इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट्स को बेहद ग्रेस के साथ कैरी करती हैं. सोशल मीडिया पर मौनी की ग्लैमरस तस्वीरें छाई रहती हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय गोल्ड और मेड इन चाइना जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, देवों के देव महादेव और नागिन जैसे टेलीविजन शो में भी अपनी एक्टिंग से फैंस को इंप्रेस किया है.    फोटो क्रेडिट[email protected]

यहाँ भी पढ़िए  नहीं रही तारक मेहता की दया बैन, सोशल मीडिया पर उठ रहे हैं दिशा वकानी की मौ’त को ले कर सवाल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.