गर्लफेंड और बेटे के साथ रहना चाहते हैं Munawar Faruqui, बनाएंगे अच्छा इंसान

गर्लफेंड और बेटे के साथ रहना चाहते हैं Munawar Faruqui, बनाएंगे अच्छा इंसान

लॉकअप (Lock Upp) का पहला सीजन जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) बेहद उत्साहित हैं. इन दिनों मुनव्वर अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के सात वक्त बिता रहे हैं. हाल ही में वह मूवी देखने नाजिला के साथ गए. उन्होंने बताया कि वह गर्लफ्रेंड के साथ 3 महीने बाद कोई फिल्म देखने आए हैं.

आपको बता दें कि मुनव्वर जब लॉकअप में थे, तो उन्होंने अपनी ओर से शादी की बात छिपाई. जब अंजलि ने उन्हें लॉकअप में प्रपोज किया, तो शो की होस्ट कंगना रनौत ने मुनव्वर को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया. कंगना ने मुनव्वर को उनकी वाइफ और बेटे की तस्वीर दिखा दी.

इसके बाद मुनव्वर ने बताया कि वह शादीशुदा हैं और उनका डेढ़ साल का बेटा भी है. मुनव्वर ने बताया कि वह वैवाहिक जिंदगी को लेकर काफी परेशान हैं और यही वजह है कि उनका कोर्ट में केस चल रहा है. बस बेटे की वजह से वह कोई बड़ा कदम नहीं उठा रहे हैं.

लॉकअप जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी ने बताया है कि वह अपने बेटे से काफी प्यार करते हैं और उसे एक अच्छा इंसान बनाना चाहते हैं. मुनव्वर ने बताया, “मुझे अपने निजी जीवन के बारे में बात करनी होगी और यह अब और व्यक्तिगत नहीं है. है कुछ जिंदगी के पुराने किस्से, लेकिन आगे बढ़ना है जिंदगी का नाम.”

मुनव्वर ने आगे कहा, “मैं हमेशा उसे एक बेहतर जीवन देने के बारे में सोचता हूं और उसे अपने सभी सपनों को प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए. मैं चाहता हूं कि वह एक अच्छा इंसान और एक बेहतर इंसान बने. मैं यह भी चाहता हूं कि उसके करीबी लोग भी हों. मैं उसे किसी भी चीज की कमी नहीं होने देना चाहता हूं. उसे दुनिया की सारी खुशियां देना चाहता हूं. मैं हमेशा उसके लिए रहना चाहता हूं.”

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page