मुनमुन ने किया बड़ा खुलासा, कहा वह मेरी ब्रा की स्ट्रैप खींचता था, हाथ मेरी पेंट के अंदर

मुनमुन ने किया बड़ा खुलासा, कहा वह मेरी ब्रा की स्ट्रैप खींचता था, हाथ मेरी पेंट के अंदर

छोटे पर्दे पर हर साल नए शो आते हैं और चले जाते हैं। इनमें से बहुत कम ऐसे शो होंगे जो दर्शकों के दिलों में घर गए हों और दर्शकों की मांग पर बरसों से चल रहे हों। इन्हीं शो में से एक है दुनिया का सबसे बड़ा टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा। एक ऐसा शो जिसे पूरा परिवार एक साथ देख सकता है।

आज इस शो का कैरेक्टर शो के अंदर जितना फेमस है उतना ही अपनी असल जिंदगी में भी है. इस शो में ‘बबीता जी’ का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के भी लाखों फैन हैं. इस शो में बबीता जी काफी ओपन माइंडेड और ओपन माइंडेड लग रही हैं। लेकिन असल जिंदगी में मूनमून भी #MeToo का शिकार हो चुकी हैं.

शोषण और यातना का सामना करना पड़ा मुनमुन दत्ता को

Munmun Dutta wiki, family, net worth, biography & more

मुनमुन दत्ता के साथ हुई इस घटना के बाद आप दंग रह जाएंगे। मुनमुन दत्ता को भी शोषण और यातना का सामना करना पड़ा। मूनमून ने जब इस बात का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया. आपको याद होगा जब भारत में #MeToo कैंपेन की शुरुआत हुई थी तो कई एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए शोषण के बारे में खुलकर बात की थी.

MUNMUN DUTTA - YouTube

इसी बीच बबीता जी उर्फ मुनमुन ने अपने साथ हुई भीषण घटनाओं का खुलासा भी किया था। उन्होंने कहा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि कुछ ‘अच्छे’ पुरुष उन महिलाओं की संख्या से हैरान हैं जिन्होंने आगे आकर #metoo में उनके साथ जो हुआ उसका उल्लेख किया।” यह आपके ही घर में हो रहा है, आपकी बहन, बेटी, मां, पत्नी या आपकी नौकरानी के साथ। आपको उनका विश्वास जीतना है, उनसे ऐसी घटनाओं के बारे में पूछें। उन घटनाओं से आप दंग रह जाएंगे।

अलग नजरिए से घूरते थे लोग

Munmun Dutta(Actress) Biography,Age,Family,Net Worth & Unknown Facts

वहीं मुनमुन ने अपनी बात रखते हुए कहा, वह समय बहुत कष्टदायक था, कई बार उनकी आंखों से आंसू अपने आप टपक जाते थे. जब मैं छोटा था तो मोहल्ले के मामा मुझे घूरते थे। मुझे नहीं पता था कि वह मेरे साथ क्या करेगा। उनका लुक बेहद खतरनाक था। जिस आदमी ने मुझे बड़ा होते हुए देखा, ऐसा लगा कि वह मेरी मर्जी से मेरे अंगों को छू सकता है।

उन्होंने खुलासा किया। कि मेरे ट्यूशन टीचर ने मेरे जांघिया में हाथ डाला। या फिर दूसरी शिक्षिका जो डांटने के बहाने कक्षा में लड़कियों की ब्रा की पट्टियाँ खींचती थी। इतना ही नहीं वह जंगली लड़कियों के स्तनों पर वार भी करता था। जब से मुनमुन दत्ता ने ये खुलासा किया है तब से हर कोई उनकी बातों से हैरान है. और आज तक।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.