नर्गिस फख़री ने बताई बॉलीवुड की सच्चाई, बोली रात गुजारने के बाद ही देते है फिल्मो में काम

नर्गिस फख़री ने बताई बॉलीवुड की सच्चाई, बोली रात गुजारने के बाद ही देते है फिल्मो में काम

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री एक बहुत ही बड़ी फ़िल्म इंडस्ट्री जिसे आज के समय मे पूरी दुनिया मे जाना जाता है. आपको बता दे कि इस फ़िल्म इंडस्ट्री के पूरी दुनिया मे चर्चे है और इसी की वजह से बॉलीवुड का दुनिया भर में बहुत बड़ा नाम है. इस फ़िल्म इंडस्ट्री में आए दिन अभिनेता और अभिनेत्रिया आती है और जाती रहती है. बॉलीवुड ने बहुत सारे लोगो को जमीन से उठाकर आसमान तक पहुँचाया है और उन्हें रातो-रात स्टार बनाया है और यही कारण है कि आज के समय मे इस फ़िल्म इंडस्ट्री को पूरी दुनिया मे जाना जाता है. वर्तमान समय मे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में इस फ़िल्म इंडस्ट्री को लेकर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है.

यह खुलासा बॉलीवुड की एक नामी अभिनेत्रियो ने करा है जिसका नाम नर्गिस फख़री है. नर्गिस फख़री ने हालहिं में बॉलीवुड को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसमें उनका कहना है कि बॉलीवुड में बड़े लोगो के साथ रात गुजारने के बाद ही काम मिलता है. आगे आपको आर्टिकल में नर्गिस फख़री के इस बयान के बारे में बताते है जिंसमे उन्होंने बॉलीवुड के असली सच से लोगो को रूबरू करवाया है.

नर्गिस फख़री ने बॉलीवुड को लेकर बोली बड़ी बात, बोली बड़े लोग बोलते है साथ मे सोने के लिए

Why did Nargis Fakhri disappear from Bollywood? - Rediff.com movies

नर्गिस फख़री बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. नर्गिस फख़री ने बताया कि उन्होंने फिल्मो की दुनिया मे काफी नाम कमाया है. वर्तमान समय मे नर्गिस फख़री सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में उन्होंने बॉलीवुड को लेकर एक बयान दिया है जिंसमे उन्होंने बॉलीवुड की असली सच्चाई से दुनिया को रूबरू करवाया है. नर्गिस ने बताया कि बॉलीवुड में लड़कियों को काम आसानी से नही मिलता है ऐसा इसलिए क्योंकि जब लडकिया उनसे काम माँगने जाती है तो बड़े लोगो उन्हें साथ मे रात गुजारने के लिए बोलते है. इसके बाद नर्गिस ने बताया कि अगर उनकी बात नही मानते है तो फिल्मो में काम नही देते है. नर्गिस फख़री के इस बयान में मीडिया पर सभी को हैरान करके रख दिया है और इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है और आपको बता दे कि खुद नर्गिस ने भी इसका सामना किया है. आगे आपको बताते है कि नर्गिस को किस प्रकार इसका सामना करना पड़ा था.

नर्गिस फख़री भी गुज़री है इस दौर से, खुद ने भो करा था बॉलीवुड की इस सच्चाई का सामना

IN PICS: The glamorous avatar of Nargis Fakhri in a white dress raised the  internet's mercury

नर्गिस फख़री इस समय मीडिया में अपने के बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जो कि उन्होंने बॉलीवुड को लेकर दिया है. नर्गिस फख़री ने बताया कि बॉलीवुड में लड़कियों के साथ गलत होता है और उनसे साथ गलत काम करने की माँग करते है. नर्गिस फख़री ने बताया कि उन्होने खुद ने भी इसका सामना किया है और जब उन्होंने बड़े लोगो जैसे प्रोड्यसर और डायरेक्टर की बात मानने से मना कर दिया या बोल सकते है कि उनके साथ रात गुजारने से मना कर दिया तो उन्हें भो फ़िल्म में काम नही दिया. नर्गिस फख़री ने इस बयान की वजह से इस समय सोशल मीडिया में पर बॉलीवुड की काफी आलोचना हो रही है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.