49 साल की उम्र में शादी करने पर नीना गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उससे पहले पापा थे इकलौते बॉयफ्रेंड

49 साल की उम्र में शादी करने पर नीना गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उससे पहले पापा थे इकलौते बॉयफ्रेंड

नीना गुप्ता बॉलीवुड में सालों से काम कर रही हैं, लेकिन हाल के दिनों में उन्हें पहचान मिली है। बधाई हो जैसी फिल्मों में काम कर अपने अभिनय को एक नए स्तर पर ले जाने वाली नीना गुप्ता अक्सर अपनी फिल्मों के कारण सुर्खियां बटोरती हैं। इसके अलावा नीना गुप्ता अपने बेबाक अंदाज की वजह से भी लोगों के बीच काफी मशहूर हैं. इसके साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इन दिनों एक बार फिर यह कमाल की एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने अकेलेपन को लेकर एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कई बातें कहीं।

नया नजरिया

Neena Gupta opens up about life with her husband amidst the lockdown |  Filmfare.com

हिंदी सिनेमा को एक नया नजरिया देने वाली नीना गुप्ता हाल ही में एक इंटरव्यू का हिस्सा बनीं. नीना अपने जीवन की हर घटना पर बिना किसी झिझक के खुलकर बोलने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में भी नीना गुप्ता ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर बात की. जिसने एक बार फिर से अपना नाम खबरों में दर्ज करा लिया है। तो आइए आपको बताते हैं कि नीना गुप्ता ने अपने अकेलेपन को लेकर क्या कहा।आपको बता दें कि नीना गुप्ता ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन को एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने अपने जीवन के हर पहलू के बारे में खोला और अकेलेपन से अपने संघर्ष की कहानी भी सुनाई। नीना के मुताबिक उनकी ज्यादातर जिंदगी अकेलेपन में गुजरी है. इसका एक कारण कई वर्षों तक जीवन में किसी पति या प्रेमी का न रहना भी होता है। हालांकि नीना गुप्ता बताती हैं कि मैं अकेलेपन से कभी नहीं भागी, इसलिए अकेलेपन ने मुझे कभी नुकसान नहीं पहुंचाया। नीना के मुताबिक, वह अक्सर अपने वर्तमान के बारे में सोचकर ही जिंदगी जीना पसंद करती हैं।

यहाँ भी पढ़िए  हॉ’ट ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा को देख जब निक जोनस लाइव कॉन्सर्ट में ही सरेआम करने लगे किस, नजरें झुकाएं हसीना शर्म से हो गई लाल- VIDEO

अकेलेपन के बारे

Neena Gupta fell in love with this man at the age of 42, was surprised to  hear about daughter Masaba - The Post Reader

अपने अकेलेपन के बारे में बात करते हुए, नीना गुप्ता ने आरजे सिद्धार्थ किन्नन से कहा, “यह मेरे पूरे जीवन में कई बार हुआ। इसका कारण यह है कि मेरा कई सालों से न तो बॉयफ्रेंड था और न ही पति। सच कहूं तो उस वक्त मेरे पापा मेरे बॉयफ्रेंड हुआ करते थे। यह उस समय की बात है जब काम के दौरान मेरा अपमान किया गया था। मैंने अपने जीवन में अक्सर अकेलापन महसूस किया है, लेकिन भगवान ने मुझे वह ताकत दी है जो मुझे हमेशा आगे बढ़ने में मदद करती है। मैं अतीत पर ध्यान नहीं देता।”

यहाँ भी पढ़िए  कपिल ने शो में एंट्री के लिए रखी यह शर्त अगर यह शर्त नहीं मानी तो शो के आस पास भी नहीं भटकने दिया जाएंगा, शर्त सुनकर हैरान होजाएंगे

Neena Gupta Age, Biography, Height, Family, Husband, Daughter, DOB

आपको बता दें कि एक समय नीना गुप्ता वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ भी रिलेशनशिप में थीं। उस दौरान उनके रिश्ते ने कई बार मीडिया का ध्यान खींचा है। इन दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम मसाबा गुप्ता है, ईद की बेटी को भी नीना गुप्ता ने ही पाला है. गौरतलब है कि विवियन और नीना ने एक-दूसरे से शादी नहीं की थी, उनका अफेयर था और वह भी जल्द ही खत्म हो गया। विवियन रिचर्ड्स से ब्रेकअप के कई साल बाद नीना ने 2008 में विवेक मेहरा से शादी की।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.