दादी बनने के लिए उतावली हो रही नीतू कपूर, कहा-आलिया भट्ट के कोख से ऋषि कपूर का होगा पुनर्जन्म

दादी बनने के लिए उतावली हो रही नीतू कपूर, कहा-आलिया भट्ट के कोख से ऋषि कपूर का होगा पुनर्जन्म

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी की खबर को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार शुभकामनाएं भी दी जा रही है। बता दें कि 14 अप्रैल को ही उन्होंने अपने 5 साल पुराने बॉयफ्रेंड बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ पंजाबी रीति रिवाज से शादी की थी। शादी के 2 महीने बाद ही उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर सभी के साथ जानकारी साझा की जिसके बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

Rishi And Neetu Kapoor: Pyaar Mein Twist

आलिया भट्ट ही नहीं प्रेगनेंसी की खबर के बाद से उनके साथ नीतू कपूर को भी लगातार शुभकामनाएं मिल रही है इतना ही नहीं आज मैं जहां भी जाती है। सबसे पहले उन्हें दादी बनने को लेकर शुभकामनाएं दी जाती है। उनसे आगे की प्लानिंग को लेकर कई तरह के सवाल पूछे जाते हैं। ऐसे में हाल ही में डांस दीवाने जूनियर के सेट पर पहुंची नीतू कपूर को फराह खान द्वारा शुभकामनाएं दी गई थी।

This Is How Rishi Kapoor Blessed Ranbir Kapoor And Alia Bhatt On Their  Marriage - Pagalparrot

इस दौरान उन्होंने रणबीर और आलिया के होने वाले बच्चे को लेकर यहां भी कहा कि इसके माध्यम से ऋषि कपूर जी का पुनर्जन्म भी हो रहा है। इस बात को लेकर नीतू कपूर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाती है और वह भी हां करती है। हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि आलिया भट्ट बेटी को जन्म देती है या फिर बेटे को लेकिन फिलहाल तो वह अपनी प्रेगनेंसी को लेकर खूब सुर्खियों में है बता दें कि जल्द ही वे आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.