नीतू कपूर क्या बहूरानी आलिया भट्ट से नहीं हैं खुश, दोनों के बीच हुई अनबन? VIDEO देख फैंस को हुआ शक

नीतू कपूर क्या बहूरानी आलिया भट्ट से नहीं हैं खुश, दोनों के बीच हुई अनबन? VIDEO देख फैंस को हुआ शक

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द मम्मी बनने वाली हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाईयां भी मिल रही हैं. इस खुशखबरी के बाद से कपूर खानदान और भट्ट परिवार भी काफी खुश है. आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को 3 महीने होने वाले हैं,

करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने 7 फेरे लेकर अपने रिश्ते को नया नाम दिया. शादी के बाद से ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट प्रोफेशनल लाइफ के चलते बिजी हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग बातें बना रहे हैं कि आलिया और उनकी सासू मां यानी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बीच में शायद कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

सास-बहू के रिश्ते के किस्से यूं तो कई सुनने को मिल जाते हैं. किसी की बॉन्डिंग सास के साथ बहुत अच्छी होती है तो कोई बहू सास की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के बाद सासू मां बनीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपनी बहू की काफी तारीफ की थी, लेकिन हाल ही में जो वीडियो सामने आया, उसे देख लोग कह रहे हैं कि बहू से ज्यादा सास को बेटी प्यारी है.

दरअसल, हाल में रणबीर की मां नीतू कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जहां उन्होंने पैपराजी से बात की. पैपराजी ने जब नीतू कपूर से पूछा कि क्या वो अपनी बहू से मिलने के लिए विदेश जा रही हैं क्या? तो अदाकारा ने साफ-साफ मना कर दिया. नीतू कपूर ने कहा कि वो आलिया से मिलने के लिए नहीं बल्कि अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर से मिलने के लिए विदेश जा रही हैं. पैपराजी ने जब वापस आकर मुंह मीठा खिलाने की बात कही, तो वह मुस्कुराकर आगे बढ़ गईं. यहां देखिए ये वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नीतू कपूर की बहू और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 27 जून 2022 को अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. आलिया ने अपने इंस्टा हैंडल पर दो फोटो शेयर कर बताया था कि, वह मां बनने वाली हैं. शादी के महज दो महीने बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबर हर किसी के लिए सरप्राइज से कम नहीं थी. हालांकि जब नीतू कपूर से पैपराजी ने उनकी बहू की इस गुड न्यूज के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था उन्हें छोड़कर पूरी दुनिया को पता है कि वो दादी बनने वाली हैं.

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.