नीतू कपूर ने कपूर्स को बताया था लल्लू, अब करिश्मा कपूर ने दिया जवाब

नीतू  कपूर ने कपूर्स को बताया था लल्लू, अब करिश्मा कपूर ने दिया जवाब

Karisma Kapoor in The Kapil Sharma Show: रविवार को द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) पापा रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) के साथ नजर आने वाली हैं. लिहाजा शो में जहां पुराने किस्से खुलेंगे तो साथ ही होगी ढेर सारी मस्ती भी. वहीं कुछ हफ्ते पहले नीतू कपूर भी बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) के साथ शो में पहुंची थीं. जहां उन्होंने कहा था कि कपूर परिवार के लोगों में फेक एरोगेंस हैं यानी ऊपर से रुबाब और अंदर से लल्लू. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का ये बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब जब करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) शो में पहुंचीं तो उन्होंने चाची नीतू कपूर की इस बात का जवाब दिया है.

यहाँ भी पढ़िए  यूपी के मीडिल क्लास फैमिली से हैं राजपाल यादव, आज करोड़ों में करते हैं कमाई, जानिए- कुल संपत्ति

करिश्मा को वीडियो देख हुई हैरानी 

कपिल शर्मा के शो में पहुंचीं करिश्मा कपूर ने चाची नीतू कपूर के बयान को सुनकर हैरानी जताई. उन्होंने कहा कि कपूर्स बाहर से स्ट्रॉन्ग हैं और अंदर से सेंसिटिव हैं. हम बहुत ईमानदार और सेंसिटिव हैं. साथ ही करिश्मा कपूर ने ये भी बताया कि कपूर परिवार में कभी भी लड़ाई नहीं होती. सभी के बीच प्यारा बॉन्ड हैं. सभी अपनी लाइफ, काम, ट्रैवलिंग और परिवार में बिजी हैं लेकिन जब जरूरत होती है तो सभी एक साथ खड़े नजर आते हैं.

पापा को बताया सबसे ज्यादा कंजूस

द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं करिश्मा कपूर ने परिवार के लोगों को अलग-अलग टाइटल भी दिया, जिसमें कंजूस का टाइटल उन्होंने दिया पापा रणधीर कपूर को. उन्होंने बताया कि वो कभी भी खुद के लिए कुछ नहीं खरीदते. वहीं करीना कपूर को उन्होंने सबसे ज्यादा शैतान का टाइटल दिया. उन्होंने बताया रणबीर और बेबो एक जैसे हैं. दोनों बहुत ही शैतान हैं. उन्होंने ये भी बताया कि दोनों ज्यादा सोशल नहीं हैं लेकिन फिर भी उन्हें अपने आसपास के लोगों की पूरी खबर रहती है. द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं करिश्मा ने और भी मजेदार किस्से शेयर किए.

यहाँ भी पढ़िए  रेखा को माँ कहकर पुकारती है ऐश्वर्या राय, जाने इसके पीछे की वजह

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.