नीतू सिंह ने पूरे परिवार संग मनाया अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर का बर्थडे , शेयर की ये खास वीडियो

नीतू सिंह ने पूरे परिवार संग मनाया अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर का बर्थडे , शेयर की ये खास वीडियो

नीतू सिंह ने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया है. नीतू सिंह ने ऋषि कपूर का जन्मदिन रूमी जाफरी, शत्रुघ्न सिन्हा, डेविड धवन, रणधीर कपूर और फैशन डिज़ाइनर मोहिनी छाबड़िया के अलावा कई नजदीकी दोस्तों के साथ मनाया है. नीतू सिंह ने जो छोटी-सी पार्टी का आयोजन किया था, उसका छोटा-सा वीडियो और कई फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं. इन्हें देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऋषि कपूर के दुनिया छोड़ जाने के बाद भी नीतू उन्हें कितना मिस कर रही हैं. बहुत ही प्यार से नीतू सिंह ने ऋषि कपूर का यह बर्थडे मनाया है.

यहाँ भी पढ़िए  विक्की से शादी और दिखी सलमान खान की बाहों में, कैटरीना कैफ के बदले रंग

ऋषि कपूर का बर्थडे मनाये जाने के दौरान जो छोटी सी पार्टी हुई, उसमें कुछ लजीज व्यंजन परोसे गए. एक फोटो फ्रेम भी देखने के लिए मिल रहा है, जिसमें लिखा है सेलिब्रेटिंग चिंटू जी! ऋषि कपूर के जन्मदिन के मौके पर आयोजित इस पार्टी का एक ग्रुप वीडियो भी सोशल मीडिया में सामने आया है, जिसमें सभी लोग मिलकर ऋषि कपूर के लिए हैप्पी बर्थडे गाते हुए नजर आ रहे हैं. ऋषि कपूर की इस बर्थडे पार्टी से जुड़े फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किए जाने के साथ ही वायरल हो गए हैं. फैंस भी इन फोटो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और ऋषि कपूर को याद करके उनके लिए हैप्पी बर्थडे लिख रहे हैं.

यहाँ भी पढ़िए  रिया कपूर की बिकनी पहने फोटो हो रही है खूब वायरल , पति संग मना रही है मालदीव्स में हनीमून

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

गौरतलब है कि लंबे समय तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद बीते साल ऋषि कपूर का निधन हो गया था. ऋषि कपूर के बर्थडे के मौके पर शनिवार को रिद्धिमा कपूर ने उनकी आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन के पोस्टर्स भी शेयर किए थे. बीते साल अप्रैल में ऋषि कपूर का निधन हो जाने के बाद फिल्म को पूरा करने के लिए परेश रावल इससे जुड़ गए थे.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.