पापा बनने के बाद निक जोनास हुए परेशान, बोले “मैं जिम्मेदारी निभाकर थक चुका हूं” प्रियंका को आया गुस्सा…

पापा बनने के बाद निक जोनास हुए परेशान, बोले “मैं जिम्मेदारी निभाकर थक चुका हूं” प्रियंका को आया गुस्सा…

आखिर क्यों निक जोनास पापा बनने के बाद हो गए परेशान जानिए पूरी सच्चाई…

2020 में, प्रियंका चोपड़ा अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में थीं, जब उन्होंने सात सौंदर पार के निक जोन्स को अपने साथी के रूप में चुना। बॉलीवुड की इस देसी गर्ल ने अमेरिका में अपने से 12 साल छोटे निक जोनस से शादी की थी, भारत के किसी लड़के से नहीं। अब हाल ही में पिछले महीने 22 जनवरी को प्रियंका और निक ने अपनी जानकारी साझा करते हुए कहा कि सरोगेसी के जरिए उनके घर नन्हा मेहमान आया था. उन्होंने शादी के तीन साल 22 दिन बाद यह खुशखबरी दी, जिसके बाद बधाईयों का तांता लग गया।

Priyanka Chopra Jonas And Nick Jonas' Newborn Baby's First Pics Leaked on Instagram?

किसी आम आदमी की तरह अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की दिनचर्या भी उनके घर नन्हे मेहमान के आने से बदल गई है, जो उन्होंने हाल ही में बताया है.रात को नींद नहीं आती, दिन में भी चैन नहीं आताबच्चे के जन्म के बाद ऐसी हो गई है प्रियंका की हालत, निक जोनस की भी हालत बिगड़ी पिछले महीने माता-पिता बने प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स की रातों की नींद हराम हो गई है और उनकी दिनचर्या भी बदल गई है।

Nick Jonas via snapchat (jicknonas) | Nick jonas, Jonas, Nick jonas hot

प्रियंका और निक के घर आया यह नन्हा मेहमान दोनों को बहुत परेशान करता है और घर में किसी को सोने भी नहीं देता है. हाल ही में निक जोन्स ने खुलासा किया कि माता-पिता बनने के बाद हमारी जिम्मेदारियां बहुत बढ़ गई हैं और हम इसके लिए तैयार हैं लेकिन हमें पर्याप्त नींद नहीं मिल रही है, प्रियंका चोपड़ा ने खुद कहा कि वह मां बनने के बाद बहुत खुश हैं और अपनी छोटी सी देखभाल कर रही हैं। बेटी।

Trending Pics: Nick Jonas with newborn, Hrithik Roshan's GF, Pataudi couples & more

निक जिम्मेदार पिता हैं, पूरा समय देने की कोशिश करते हैं बच्चे के जन्म के बाद ऐसी हो गई है प्रियंका की हालत, निक जोनस की भी हालत बिगड़ी जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने से 12 साल छोटे निक जोंस से शादी की थी, तब यह शादी काफी चर्चाओं में थी और यहां तक ​​कहा गया था कि यह शादी ज्यादा दिन नहीं चलेगी, लेकिन दोनों ने करीब तीन साल तक सभी को गलत साबित कर दिया। माता-पिता, प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि निक एक बहुत ही जिम्मेदार पिता हैं और हर काम में उनका पूरा समर्थन करते हैं, खासकर पिता बनने के बाद, उन्होंने घर पर अधिक समय बिताना शुरू कर दिया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.