तारक मेहता की बबिता को किसी ने नहीं छोड़ा, पड़ोसी, टीचर, कजिंस सबने किया गंदा काम, रो पड़ी एक्ट्रेस

तारक मेहता की बबिता को किसी ने नहीं छोड़ा, पड़ोसी, टीचर, कजिंस सबने किया गंदा काम, रो पड़ी एक्ट्रेस

किसी ने लगाया नीचे हाथ, किसी ने दोनों हाथ से पकड़ा, किसी ने छूए स्तन, ऐसी है बबिता जी की कहानी

TMKOC's Munmun Dutta aka Babita Ji makes netizens go gaga over her tempting  fashion look

घर-घर में अपनी ख़ास पहचान रखने वाले हास्य धारावाहिक ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ का हर एक किदार दर्शकों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बना चुका है. इस धारावाहिक में काम करने वाले हर एक कलाकार को दर्शक अच्छे से जानते हैं. कई किरदार ऐसे है जो शुरु से शो के साथ जुड़े हुए हैं. शो में बबिता के किरदार में नज़र आने वाली अभिनेत्री का नाम मुनमुन दत्ता है.

50 Munmun Dutta ideas | actresses, tv stars, Indian tv actress in 2022 |  Preety girls, Beautiful girl body, Beautiful girl dance

मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उलटा चश्मा का अभिन्न हिस्सा है. वे शो के सबसे चर्चित कलाकारों में से एक है. साथ ही मुनमुन काफी ख़ूबसूरत भी है. मुनमुन शो के अलावा अक्सर अपनी निजी जिनगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती है. वे उस समय भी खूब चर्चाओं में आईं थी जब #MeToo अभियान के तहत उन्होंने अपने साथ हुए गंदी हरकतों के बारे में ख़ुलासा किया था.

यहाँ भी पढ़िए  गर्लफेंड और बेटे के साथ रहना चाहते हैं Munawar Faruqui, बनाएंगे अच्छा इंसान

TMKOC 'Babita Ji' changed her look, fans showered love | NewsTrack English 1

जब #MeToo की शुरुआत हुई थी तब कई सेलेब्स ने अपने साथ हुई गंदी हरकतों के बारे में खुलकर बात की थी. वहीं अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने भी इस दौरान सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट लिखकर जो ख़ुलासा किया था उससे फैंस हैरान रह गए थे. एक्ट्रेस के मुताबिक़ बचपन में उनके साथ उनके कजिन ने ही गलत हरकत की थी. वहीं टीचर और उनके पड़ोसी भी गलत तरीके से पेश आ चुके थे.

Congress files FIR against TMKOC actress Munmun Dutta in Mumbai for using  casteist slur - India Today

साल 2017 में मुनमुन ने #MeToo अभियान का समर्थन किया था और सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा था. अभिनेत्री ने बताया था कि, उम्र में उनसे 9 साल बड़े उनके कजिन्स उन पर बुरी और गंदी नज़र रखते थे. साथ ही उन्होंने बताया था कि जिस व्यक्ति ने मुझे जन्म के समय अस्पताल में देखा था मेरे 13 साल की होने पर उसने मुझे गलत तरीके से छूआ था.

यहाँ भी पढ़िए  अंबानी ने कहा नमस्ते लंदन, मुंबई छोड़ यूके में बसने जा रहे देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी!

पड़ोसी ने भी नहीं छोड़ा…

Munmun Dutta(Actress) Biography,Age,Family,Net Worth & Unknown Facts

मुनमुन ने अपने लेख में अपने पड़ोस में रहने वाले एक शख़्स का भी जिक्र किया था. ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ की बबिता ने लिखा था कि मेरे पड़ोस में रहने वाले अंकल जब भी मौका पाते थे वे मुझे पकड़ लेते थे और अपने दोनों हाथों से जकड़ लेते थे. साथ ही एक्ट्रेस का पड़ोसी उन्हें किसी को भी कुछ भी न बताने की धमकी दिया करता था.

टीचर ने भी किया गलत काम…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' actor Munmun Dutta booked for using  casteist slur

अपनी पोस्ट में मुनमुन ने अपने ट्यूशन टीचर का जिक्र करते हुए लिखा था कि ट्यूशन टीचर भी उनके साथ गलत तरीके से पेश आया था. उन्होंने बताया था कि टीचर ने उनके नीचे की ओर निजी अंगों को छूआ था.

यहाँ भी पढ़िए  Video : ‘धर्म’ का मजाक उड़ाना कॉमेडियन भारती सिंह को पड़ा महंगा, अब गिड़गिड़ा कर मांगनी पड़ रही है माफी

मुनमुन बता चुकी है कि मेरे शरीर में बदलाव होने लगे थे. मैं टीनएजर थी. मैं जिस टीचर को रकहि बांधती थी वो लड़कियों की ब्रा की स्ट्रिप पकड़ कर खींचता था और उनके ब्रेस्ट पर थप्पड़ मारकर गंदी हरकत करता था. मुनमुन ने नोट लिखते समय यह भी लिखा था कि अपनी कहानी लिखते हुए भी मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं.

बता दें कि मुनमुन साल 2008 से ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से जुड़ी हुई है. 34 साल की मुनमुन का जन्म बंगाल में 28 सितंबर 1987 को हुआ था. वे कुछ एक फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *