नोरा फतेही का बड़ा खुलासा, कहा- होटल के बंद कमरे में पूरी रात ये हाल करता था EX बॉयफ्रेंड अंगद बेदी, सुबह होने तक मेरी हालत….

नोरा फतेही का बड़ा खुलासा, कहा- होटल के बंद कमरे में पूरी रात ये हाल करता था EX बॉयफ्रेंड अंगद बेदी, सुबह होने तक मेरी हालत….

‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की टॉप डांसर बन चुकी है. एक्ट्रेस ने एक से एक बढ़कर शो में हिस्सा लिया है. करियर के शुरुआत में एक्ट्रेस को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था. एक्टेस आज जो भी है अपने दम पर है.एक्ट्रेस ने एक टीवी शो के दौरान खुद की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले. उन्होंने अपने EX बॉयफ्रेंड का नाम तो नहीं लिया. लेकिन ईशारे-ईशारे में हर बात कह डाली. अभिनेत्री ने अंगद बेदी से अपने ब्रेकअप का खुलासा किया था. बता दे की एक्टर इन दिनों नेहा धूपिया के पति है.

Nora Fatehi shares Hot photos on her instagram with caption Baby come closer fans react like this bollywood news and gossips entertainment news

नोरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की , ‘हर लड़की की जिंदगी में एक बार ऐसा होता ही है, जब उन्हें यह सब झेलना पड़ता है। जब उनका दिल टूटता है।’ साथ ही उन्होंने बताया कि ब्रेकअप के बाद दो महीने तक सही तरीके से काम करना मुश्किल हो गया था। नोरा ने कहा कि लेकिन उस वक्त के अनुभव ने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल दिया। उन्होंने बताया कि उस वक्त कॅरियर को लेकर भी सारी उम्मीदें छोड़ दी थी। एक्ट्रेस ने कहा की उनके साथ बिताया हर पल खास था. लेकिन एक पल यादगार बन गया जब वो मेरे साथ बंद होटल में थे. उस रात एक्टर ने मुझसे शादी का वादा किया था. एक्ट्रेस ने कहा की उस रात हमारी लड़ाई हो गई थी. और पूरी रात इस बात को लेकर लड़ाई हुई थी. ये लड़ाई सुबह तक चली थी. आज भी मुझे याद है. उस रात मै बहुत रोई थी और मेरी हालत ख़राब थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)


अभिनेत्री ने कहा कि ब्रेकअप के बाद उन्होंने तय किया कि वह खुद को प्रूव करके दिखाएंगी। उन्होंने खुद में वह आग पैदा की और इसके बाद फिर से पूरे जुनून के साथ काम शुरू किया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.