मर्द नहीं बल्कि यह औरत है रेखा की से’क्स पार्टनर, एक्ट्रेस की जेठानी का खुलासा पिछले 34 साल से है दोनों का रिश्ता

मर्द नहीं बल्कि यह औरत है रेखा की से’क्स पार्टनर, एक्ट्रेस की जेठानी का खुलासा पिछले 34 साल से है दोनों का रिश्ता

एक समय पर अपनी अदाओं से हज़ारों दिलों पर राज करने वाली रेखा की खूबसूरती के आज भी लोग कायल है। अपने अभिनय के अलावा रेखा अपनी निजी जिंदगी की उलझनों की वजह से भी काफी सुर्खियों में रही। आज भी आये दिन उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी खबरें सनसनी फैला देती है। आज रेखा ने अपने उम्र का 66 वां पड़ाव भी पार कर लिया है मगर अभी भी अभिनेत्री की खूबसूरती के आगे नए दौर की कई अभिनेत्रियां पानी भरती हैं। यूं तो रेखा के इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं के साथ अफेयर रहे। मगर आज जिस अफेयर का ज़िक्र हम करने वाले हैं वो उनके और उनकी सेकेट्री के बारे में हैं। इस महिला को आपको रेखा की कई फोटों में उनके पीछे चलते हुए देखा होगा। तो आइये जानते हैं इस महिला के बारे में –

रेखा की तरह साये की तरह साथ रहने वाली उनकी सेकेट्री का नाम फरजाना है। अभिनेत्री की ज़िंदगी में फरजाना की एहमियत उनके सभी करीबियों में सबसे ज़्यादा है। बता दें कि फरजाना 34 सालों से रेखा के साथ है, तीन दशक से ज़्यादा वे रेखा के सभी कामों को मैनेज करने का काम कर रही है। दोनों के रिश्तों पर अभी तक की कई रिपोर्ट सामने आ चुकी है। मगर अब तक दोनों की तरफ से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है लिहाजा यह मामला अब भी एक रहस्य बना हुआ है।

गौरतलब है कि रेखा जहां भी होती है, फरजाना हमेशा उनके साथ होती है। दोनों के रिश्तों के बारे में अलग अलग तरह से मीडिया में, किताबों में और आर्टिकल के ज़रिए काफी सारा लिखा गया होता है। हालांकि दोनों के रिश्ते का सच क्या है इस बारे में अभी तक कोई ठीक-ठीक नहीं कह पाता है। एक बार तो रेखा और फरजाना के रिश्ते पर उनकी जेठानी ने ही उंगली उठा दी थी जिसकी उस वक्त काफी चर्चा भी हुई थी।

बता दें कि रेखा 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। मगर शादी के कुछ ही महीनों में उनका रिश्ता बिगड़ने लगा, और शादी के महज़ 6 महीनों के भीतर ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। रेखा के पति मुकेश अग्रवाल इस अलगाव के 6 महीने बाद ही अपने फार्म हाउस में अभिनेत्री का दुप्पटे से लटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर चुकी थी। उनके पति के अचानक दुनिया छोड़ कर जाने के बाद शक की सुइयां रेखा और फरजाना की तरफ थी। मगर फिर जल्द ही यह मामला रफा दफा हो गया।

मुकेश अग्रवाल के जाने के बाद बिजनेसमैन की भाभी यानी रेखा की जेठानी ने पहली बार फरजाना और रेखा के रिश्ते के बारे में खुल कर बोला था। रेखा की जेठानी ने बताया कि रेखा जब दिल्ली परिवार से मिलने आती थी तब हम साथ में अच्छा समय बिताते थे। मगर ऐसा सिर्फ तभी होता था जब अभिनेत्री अकेली हो अगर उनके साथ फरजाना होती थी तो ऐसा कुछ नहीं होता। रेखा की भाभी ने अपने बयान में कहा था कि,“रेखा और फरजाना के बीच कुछ अलग ही चल रहा था। दोस्त होना या बहन होना बहुत अलग होता है, लेकिन रेखा और फरजाना का व्यवहार वैसा नहीं था। रेखा और फरजाना के बीच ऐसा रिश्ता था जैसा किसी पति पत्नी का होता है। मैंने अपनी आंखो से ये सब देखा है।”

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.