शादी को नहीं हुए तीन महीने भी, इतना बड़ा बेबी बंप लेकर भारत लौटीं आलिया भट्ट, वायरल हुई Video !

शादी को नहीं हुए तीन महीने भी, इतना बड़ा बेबी बंप लेकर भारत लौटीं आलिया भट्ट, वायरल हुई Video !

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट शादी ने दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया था. अब आलिया अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग खत्म कर लंदन से भारत लौट आई हैं. ऐसे में देर रात वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो आलिया की एक झलक पाने के लिए और उन्हें स्पॉट करने के लिए पैपराजी की भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान आलिया भट्ट की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

7 times Alia Bhatt served sublime beauty moments | Vogue India

एयरपोर्ट पर आलिया को देखते ही हर कोई उन्हें एक्साइटमेंट के साथ बधाईयां देना लगा ऐसे में आलिया ने प्यारी सी स्माइल के साथ और हाथ जोड़कर सभी को शुक्रिया अदा किया. इतना ही नहीं इस दौरान हर किसी की नजरें आलिया भट्ट के बेबी बंप पर टिकी रह गईं. आलिया की शादी को अभी तीन महीने भी पूरे नहीं हुए है और ऐसे में उनके इतने बड़े बेबी बंप को देखने के हर कोई शादी के पहले प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाएं कर रहा है.

Ranbir Kapoor gets MASSIVELY TROLLED for his 'drunk' look and sitting style as he receives Alia Bhatt at the airport [View Pics]

बता दें कि इस दौरान आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर रीसीव करने के लिए रणबीर कपूर पहुंचे थे. इस दौरान रणबीर अपनी गाड़ी में बैठे नींद में दिखाई दे रहे थे लेकिन जैसे ही रणबीर और आलिया एक दूसरे से मिले तो दोनों की सारी थकान दूर हो गई. सामने आई तस्वीरों और वीडियो में रणबीर और आलिया एक दूसरे से मिलते और गले लगाते दिखाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

प्रेग्नेंसी की फीलिंग पर बात करते हुए आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा- इससे अच्छी कोई फीलिंग नहीं है और मुझे नहीं पता है कि इसे किस तरह से बताऊं. सच कहू तो मैं अब भी इस सवाल का जवाब ढूंढ़ रहा हूं, मुझे यह नहीं पता है कि इस फीलिंग को कैसे समझाऊं. रणबीर ने आगे कहां कि यह ऐसा है जैसे आप पहली बार स्विमिंग करके आए हो और आपको दूसरो को बताना है कि पानी में आपको कैसा लगा. मैं थोड़ा डरा हुआ है, एक्साइटेड हूं और बहुत ज्यादा खुश भी हूं. मैं और आलिया अपना फ्यूचर देख रहे हैं यही अहसास सबसे खूबसूरत है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में कहा, “यह समय मेरे लिए बेहद खास है और मैं अपनी जिंदगी से बेहद खुश हूं. मैं और आलिया शादीशुदा हैं, और हमें प्रेग्नेंसी की बात बताना सही लगा, क्योंकि हम पूरी दुनिया के साथ अपनी खुशियां बांटना चाहते हैं.”

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.