अमृता सिंह और करीना ही नही बल्कि इन महिलाओं के साथ भी संबंध बना चुके है सैफ अली खान

अमृता सिंह और करीना ही नही बल्कि इन महिलाओं के साथ भी संबंध बना चुके है सैफ अली खान

छोटे नवाब के नाम से मशहूर सैफ अली खान पिछले लगभग 30 सालों से लगातार फैन्स का मनोरंजन करते आ रहे हैं. उन्होंने साल 1991 में डेब्यू किया था. जिसके बाद से उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा हैं और एक के बाद एक कई सुपरहिट फ़िल्में की हैं.

फ़िल्मी करियर के आलावा सैफ अली खान की पर्सनल लाइफ भी काफी उतार चढ़ाव वाली रही हैं. आज इस लेख में हम सैफ की शादी और अफेयर्स के बारे में बात करेंगे.

1) अमृता सिंह

Amrita Singh, Saif Ali Khan Lovestory

सैफ अली खान ने साल 1991 में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से सिर्फ 20 साल की उम्र में शादी की थी. उनकी शादी उस समय काफी विवादों में रही थी. दरअसल अमृता उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी थी. इसके आलावा उन्होंने अपने घर सालों के खिलाफ जाकर गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी.

यहाँ भी पढ़िए  रेखा के साथ मैंने एंजॉय किया और... इमरान खान ने खुद सुनाए अफेयर्स के किस्से

अमृता सिंह और सैफ अली खान के दो बच्चें सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी हैं. बॉलीवुड के इस पॉवर कपल ने साल 2004 में तलाक ले लिया था.

2) रोजा

Saif, Rosa: Still in love

साल 2004 में पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ की लाइफ में इटालियन मॉडल रोजा की एंट्री हुई थी. दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. मीडिया में ये भी दावा किया जाता हैं कि रोजा के कारण ही अमृता अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान से सैफ को मिलने नहीं देती थीं. अमृता को ऐसा लगता था कि रोज़ा बच्चों को उनके खिलाफ भडकाती थी.

यहाँ भी पढ़िए  दादी बनने के लिए उतावली हो रही नीतू कपूर, कहा-आलिया भट्ट के कोख से ऋषि कपूर का होगा पुनर्जन्म

मीडिया में सैफ और रोजा के अफेयर्स की खबरें भी खूब सुनने को मिलती थी लेकिन फिर अचानक से उनके ब्रेकअप की खबर सामने आ गयी थी.

3) करीना कपूर

Kareena Kapoor asks Saif Ali Khan how to maintain spark in relationship?  His reply leaves her shocked | Celebrities News – India TV

रोजा से अलग होने के बाद सैफ अली खान की लाइफ में करीना कपूर की एंट्री हुई थी. दोनों ने टशन फिल्म में एक साथ काम किया था. जिसके बाद पहले दोनों दोस्त बने और फिर जल्द ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी कर ली.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.