अब नहीं आएगा ‘दा कपिल शर्मा शो’, हमेशा के लिए बंद होगा कपिल का कॉमेडी शो ?

अब नहीं आएगा ‘दा कपिल शर्मा शो’, हमेशा के लिए बंद होगा कपिल का कॉमेडी शो ?

कपिल शर्मा के शो पर अब आई ये कैसी आफत ? अब क्या हर हफ्ते टीवी पर नहीं लगेंगे हसी के ठहाके ? आखिर ऐसा क्या हुआ जो अचानक से दा कपिल शर्मा शो हो रहा है ऑफ-एयर। क्यों लग रहा है कपिल के शो पर फिरसे ब्रेक। खैर अगर आप भी कपिल शर्मा शो के बहुत बड़े फैन है और हर शनिवार और रविवार को सब काम-काज छोड़कर कपिल शर्मा के हसगुल्ले लेने के लिए टीवी से चिपक जाते है, तो ये खबर आपको मायूस कर सकती है। क्युकी खबरे है कि जल्द ही कपिल शर्मा शो बंद होने वाला है। यानी अब हर हफ्ते लोगो को हसी की डोज़ नहीं मिलेगी।

The Kapil Sharma Show: Here's The Real Reason Why Show Went Off-Air, Host Reveals Feeling 'Helpless' & 'Irritated'

लेकिन अगर आप दा कश्मीर फाइल्स के प्रमोशन को लेकर खड़े हुए बखेड़े के बाद ट्विटर पर बायकाट दा कपिल शर्मा शो से इसे जोड़ रहे है, और आपको लगता है कि शो इस वजह से ऑफ-एयर जा रहा है तो ज़रा रुकिए क्युकी मामला ये नहीं कुछ और ही है। दरअसल ये बातें तब शुरू हुई जब कपिल शर्मा का एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर सामने आया। कपिल ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करी थी। कपिल ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था ‘साल 2022 में अपने US कैनेडा टूर के बारें में एलान करते हुए मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है।

Archana Puran Singh not to return to 'The Kapil Sharma Show' new season? Here's the truth

जल्द ही आप लोगो से मिलना होगा।’ इस बात की जानकारी केबाद ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि दा कपिल शर्मा शो कुछ दिनों के लिए बंद हो सकता है। हलाकि इस शो के बंद होने को लेकर कपिल ने अभी एक कोई ऑफिसियल कन्फोर्मशन नहीं दी है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो जल्द ही कुछ समय के लिए बंद होने वाला है।

Sony TV released the first teaser of 'The Kapil Sharma Show- Season 2' - The Indian Wire

कहा जा रहा है कि कॉमेडियन अपने इस कॉमेडी शो से छोटा सा एक ब्रेक लेंगे और अपनी दूसरी प्रोफेशनल वादों को पूरा करने के बाद वापिस आ जायेंगे। खबरे है कि कपिल जून के बीच तक ही फ्री हो पाएंगे। उनके इस ट्रिप के चलते शूटिंग पॉसिबल नहीं होगी। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस टूर के अलावा उनके पास कुछ और भी प्रोजेक्ट्स मौजूद है।

TKSS-The Kashmir Files row: Kapil Sharma thanks Anupam Kher for clarifying false allegations against him | PINKVILLA

जिनपर वो काम करेंगे और माना जा रहा है कि ये कुछ हफ्तों का ब्रेक होगा जैसे ही महीने भर में कपिल शर्मा इंडिया लौटेंगे वो शूटिंग शुरू कर देंगे। यानी फैंस को परेशां या निराश होने की कोई ज़रूरत नहीं है। क्युकी अगर दा कपिल शर्मा शो ऑफ-एयर होता भी है तो भी सिर्फ कुछ दिनों के लिए होगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.