सड़कों पर कंडोम बेचते दिखीं नुसरत भरूचा, गंदी बातें करते हुए बोलीं- रातें रंगीन, मजा, प्लेजर सब

सड़कों पर कंडोम बेचते दिखीं नुसरत भरूचा, गंदी बातें करते हुए बोलीं- रातें रंगीन, मजा, प्लेजर सब

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. उनकी फिल्म जनहित में जारी जल्द रिलीज होने जा रही है, जिसका टीजर भी हाल ही में सामने आया है. लेकिन नुसरत भरूचा को हाल ही में सड़कों पर खुलेआम कंडोम बेचते हुए देखा गया. वह केवल कंडोम ही नहीं बेच रही थीं, बल्कि गंदी बातें भी कर रही थीं, जिसकी वजह से लोग भड़क गए और उनको खरी-खोटी सुनाने लगे.

ड्रीम गर्ल' एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का आपने नहीं देखा होगा ये Bold अंदाज, इन 20 तस्वीरों में देखें अदाएं - News Nation

लोग नुसरत भरूचा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनके लिए गंदे कमेंट कर रहे हैं. नुसरत भरुचा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कंडोम बेचते हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, नुसरत भरूचा अपनी फिल्म जनहित में जारी का प्रमोशन कर रही हैं. उनकी फिल्म 10 जून को रिलीज होने वाली है.

Nushrat Bharucha Hot and Bikini Photos: नुसरत भरूचा ने फैंस को दिखाया बिकिनी अवतार, देखिए 'स्वीटी' की खास 10 तस्वीरें - photo gallery

इस फिल्म में नुसरत भरूचा एक सेक्स गर्ल का किरदार निभाती नजर आएंगी. वह फिल्म में कंडोम बेचने वाली के रूप में दिखाई देंगी. नुसरत भरूचा ने इस दौरान यह भी कहा कि रात रंगीन, मजे, प्लेजर यह सब देख-देख कर हम 40 से 140 करोड़ हो गए.

हालांकि लोग उनको इस वजह से जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. लेकिन फिल्म का टीजर देखने के बाद लोग काफी उत्साहित हैं. फिल्म में नुसरत भरूचा के अलावा टीनू आनंद और विजय राज मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. लोगों को फिल्म का टीजर भी बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.