अपने Bday पर सुशांत का नाम सुनते ही भीग गई धोनी की आंखे, कहा – आज भी मैं उस चेहरे को भुला नहीं पा रहा

अपने Bday पर सुशांत का नाम सुनते ही भीग गई धोनी की आंखे, कहा – आज भी मैं उस चेहरे को भुला नहीं पा रहा

यूं तो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे एक साल से ज़्यादा का वक्त गुज़र चुका है। मगर आज भी उनके चाहने वाले अपने चहेते सुपरस्टार को भूल नहीं पा रहे हैं। ना सिर्फ आम लोग बल्कि बॉलीवुड से जुड़े सितारे भी दिवंगत एक्टर को याद करते रहते हैं। इसी लिस्ट में एक नाम टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भी है। काफी कम लोगों को यह बात पता होगी कि महेंद्र सिंह धोनी खुद सुशांत को याद करते हुए आज भी इमोशनल हो जाते हैं।

Sushant Singh Rajput: MS Dhoni's heartbreaking reaction on actor's tragic  demise

सुशांत के दुनिया छोड़ कर चले जाने के बाद जब धोनी से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि आज भी उनकी आंखों के सामने वो चेहरा आ जाता है जिसने उनका किरदार निभाया था। उन्होंने इस दौरान कहा था कि आज भी उन्हें उस किरदार की याद आती है। गौरतलब है कि जब सुशांत सिंह राजपूत धोनी द अनटोल्ड स्टोरी पर काम कर रहे थे उस दौरान दोनों के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे और जब सुशांत राजपूत के दुनिया छोड़ कर चले जाने की खबर उन्हें मिली तो वे बेहद इमोशन हो गए थे।

sushant dhoni movie| 'Tum sawaal he poochhte rehte ho' – How MS Dhoni  reacted to Sushant Singh Rajput's inquisitiveness | Cricket News

सुशांत को फ़िल्म के लिए पूरी तरह धोनी के जैसे दिखना था। इसके लिए उन्होंने लगभग खुद को पूरी तरह धोनी के जैसे बना लिया था। यानी उनके जैसा लुक उनके जैसे कपड़े सब कुछ उनके जैसा।

ssr-dhoni - RVCJ Media

धोनी फ़िल्म को फिल्माते वक्त दोनों अक्सर साथ ही रहते। उन्हें कई इवेंट्स, फ़िल्म के सेट पर यहां तक की धोनी के घर पर भी साथ में देखा जाता था। जिससे साफ है कि यह दोनों इस दौरान एक दूसरे के काफी करीब आ गए आ गए

 

फ़िल्म के प्रमोशन के वक्त सुशांत ने बताया था कि वे धोनी को काफी गंभीरता से सुनते हैं। क्योंकि धोनी काफी शांत व्यक्तित्व वाले इंसान है।

Adorable photos of MS Dhoni's daughter Ziva with Sushant Singh Rajput send  fans in meltdown - see pics | Sports News

सुशांत ने धोनी फ़िल्म के दौरान उनकी बेटी जीवा से भी अच्छी दोस्ती कर ली थी। फ़िल्म के बीच जब भी उन्हें मौका मिलता वे जीवा के साथ ढेर सारी मस्ती करते।

Sushant, Ziva, Dhoni: A smile amidst the sadness - Rediff Cricket

फ़िल्म के दौरान वे कई बार धोनी के घर पर भी जाते रहते थे। इस बीच वो जीवा के साथ खूब मस्ती करते थे और एक दम बच्चे की तरह बन जाते थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.